Goodbye Box Office: पहले दिन कितना कमाएगी अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय?

0
80

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म गुडबाय (Goodbye Box) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

Goodbye Box Office Day 1 Prediction: नेशनल क्रश कहलाने वालीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म गुडबाय (Goodbye Box) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म बीते कई दिनों से चर्चा में है और इसके गाने और ट्रेलर-टीजर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में आपको बताते हैं कि ये फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है।

पहले दिन कितना कमा सकती है फिल्म
बता दें कि गुडबाय एक दिल को छूने वाली फैमिली फिल्म है और इस फिल्म के साथ ही रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही रश्मिका की फैन फॉलोइंग पैन इंडिया हो गई है और उनके फैन्स उन्हें अधिक से अधिक फिल्मों में देखना चाह रहे हैं। फिल्म आज (7 अक्टूबर) को रिलीज हुई है और ये कोई बड़ी बजट वाली फिल्म नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये है और फिल्म 2 से 3 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

क्या है फिल्म की कहानी
गुडबाय की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो अपने आप में काफी बिखरा हुआ है, जैसे एक आम परिवार इन दिनों देखने को मिलता है। बच्चे अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और बूढ़े मां-बाप बच्चों की राह ताकते रहते हैं। फिल्म की कहानी मोड़ लेती है, जब मां (नीना गुप्ता) की मौत हो जाती है और देश-विदेश के अलग अलग हिस्सों से बच्चे वापस आते हैं। किसी को आखिरी वक्त के रीति- रिवाज से दिक्कत होती है, तो कोई अंतिम प्रक्रिया में भी ऑफिस का काम करता है। फिल्म में कई हंसने और भावुक करने वाले पल हैं।

गुडबाय को बायकॉट कर रहे भाऊ
गौरतलब है कि एकता कपूर की वजह से हिन्दुस्तानी भाऊ, गुडबाय को बायकॉट कर रहे हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। करीब साढ़े 11 मिनट के इस वीडियो में भाऊ ने एक ओर जहां भारतीय सेना का खूब सम्मान किया तो दूसरी ओर एकता कपूर को खूब खरी खोटी सुनाई। वीडियो में भाऊ कहते हैं, ‘आज से दो साल पहले एक था कबूतर, ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स एक सीरीज बनाई थी। इस में हमारी इंडियन आर्मी, उनकी यूनिफॉर्म और उनके परिवार को बदनाम किया गया था। तब मैंने आवाज उठाई थी और पूरे हिन्दुस्तान ने सपोर्ट किया था। एकता को कहा गया था कि माफी मांगो। जो वर्दी आर्मी वाला पहनकर हमारे लिए गोली खाता है, उसको बदनाम किया। मुझे पैसों से खरीदने की कोशिश हुई, मुझे धमकी आई, दबाव आया। मेरे लिए इंडियन आर्मी से बढ़कर पैसा नहीं, और रही बात पावर की, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज ये कहना है कि आपका भी फर्ज बनता है कि इसकी फिल्म गुडबाय को बायकॉट करना है। इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली को सपोर्ट करना है। क्योंकि अभी उनके लिए खड़े नहीं हुए तो सब बेकार है। कुछ मतलब नहीं रह जाएगा किसी चीज का। हमने सभी को बायकॉट किया, जिन्होंने हमारे धर्म का मजाक किया, देवी देवताओं को मजाक किया। भगवान के बाद अगर कोई है, तो वो हमारी आर्मी, बीएसएफ, पुलिस आदि है। वो हमारी रक्षा करते हैं, जो उनके खिलाफ जाएगा, बदनाम करेगा तो उनको नहीं छोडे़ंगे। इनकी वजह से हम त्योहार मनाते हैं।’