लालबाग के राजा की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी बधाई, लिखा खास मैसेज

0
133

नई दिल्ली। पूरे देश में आज से गणेश चतुर्थी के त्यौहार की धूम शुरू हो गई हैं। लोग इस खास दिन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हर साल की तरह इस साल भी गणपति अपने भक्तों के साथ उनके घर पर कुछ दिन बिताएंगे। जितने दिन बप्पा अपने भक्तों के घर में रहते हैं एक अलग की माहोल होता है। लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से हर साल की तरह इस बार सार्वजनिक आयोजन नहीं हो पाएगा। गेणश चतुर्थी की वैसे तो सबसे ज्यादा धूम मुंबई में देखने को मिलती है। गणेश चतुर्थी को लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी के खास अवसर पर एक तस्वीर साझा कर फैंस को बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने गणेश चतुर्थी के मौके पर ‘बप्पा’ की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को इस खास दिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लालबाग के राजा की थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया जिसमें आपको बप्पा की दो मनमोह छवी दखेने को मिलेगी। इस पोस्ट के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘गणपति बप्पा मोर्या।’।

बिग बी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट को लाइक करने के साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक और पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कुछ सोचते नजर आ रहे थे। वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘फितरत किसी की ना आज़माया कर ऐ जिंदगी, हर शक़्स अपनी हद में बेहद लाजवाब होता है।’ उनके इस पोस्ट को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।