Freddy के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, नए लुक पर ऐसा है फैंस का रिएक्शन

0
59

Kartik Aaryan in Freddy: फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने 14 किलो वजन बढ़ाया और फिल्म के टीजर ने ही इतना ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है कि दर्शकों के लिए सब्र करना मुश्किल हो रहा है।
Freddy के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, नए लुक पर ऐसा है फैंस का रिएक्शन

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इसके बाद फैंस को इंतजार था कार्तिक आर्यन के अगले थिएट्रिकल अनाउंसमेंट का, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने से पहले कार्तिक OTT पर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Freddy’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक इंट्रोवर्ट डेंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे।

कार्तिक ने बढ़ाया 14 किलो वजन
फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने 14 किलो वजन बढ़ाया और फिल्म के टीजर ने ही इतना ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है कि दर्शकों के लिए सब्र करना मुश्किल हो रहा है। वेट पुट ऑन करने के बाद कार्तिक आर्यन इतने डैशिंग लग रहे हैं कि फैंस फिर एक बार अपने इस क्यूट सुपरस्टार पर दिल हारते नजर आ रहे हैं।

फैंस को भाया कार्तिक का नया लुक
कार्तिक आर्यन की फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि वेट गेन करने के बाद कार्तिक का लुक कितना बदला-बदला लग रहा है। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने करियर की शुरुआत से अभी तक ज्यादातर कॉमेडी-ड्रामा फिल्मों में ही काम किया है।

कार्तिक ट्राय कर रहे हैं नए जॉनर
वह हर बार दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहे हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि कार्तिक एक एक्टर के तौर पर वरायटी चाहते हैं। वह अलग-अलग तरह के जॉनर ट्राय कर रहे हैं। इससे पहले OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म ‘धमाका’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला, और अब फैंस को ‘फ्रेडी’ का बेसब्री से इंतजार है।