प्र‌ियंका और निक के रोमांस की फरहान ने खोली पोल, सुनाई उस ‘स्पेशल रूम’ की कहानी

0
159

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी हमेशा ही चर्चा में रहती है पहले इन दिनों की शादी चर्चा में थी और अब दोनों का रोमांस हर दिन इंस्टाग्राम की स्टोरी में सुर्खियों में रहता है. हालांकि प्रियंका की शादी की कहानियां तो कई आईं यहां तक कि एक कहानी तो यह भी थी कि प्रियंका ने शादी के लिए फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी और उसके ठीक दो दिन बाद ही शोनाली बोस की फिल्म ‘The Sky is Pink’ की अनाउंसमेन्ट की थी. जबकि फिल्म से जुड़ी प्रियंका की कहानी बिलकुल उलटी है. प्रियंका ने न्यूज 18 हिंदी के साथ ख़ास बातचीत में बताई अपने और निक के इश्क की असली कहानी. जी हां हाल ही में न्यूज 18 हिंदी से प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने एक ख़ास मुलाकात में प्यार-इश्क मोहब्बत और शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए है.

प्रियंका ने इस बातचीत में साफ़ कहा कि उस वक़्त जब उन्होंने फिल्म ‘The Sky Is Pink ‘ साइन की थी वह इस सिलसिले में फिल्म की डायरेक्टर शोनाली से मिली थी तब उनका निक से शादी का कोई इरादा नहीं था वह और निक महज दोस्त थे यहां तक कि उस वक़्त वह दोनों डेटिंग तक नहीं कर रहे थे. प्रियंका आगे बताती है कि निक के साथ उनका प्यार इसी फिल्म से शुरू हुआ और जब फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी थी तब उन्होंने शादी का फैसला किया. इससे पहले तो निक पिक्चर में ही नहीं था.

खैर ये बातचीत चल ही रही थी तभी हमने फरहान अख्तर से पूछा कि प्रियंका के रोमांस की शुरुआत इसी सेट से शुरू हुई है तो सेट पर प्रियंका की वजह से बड़ा रोमांटिक माहौल रहा होगा. इस बात पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा हां मैं तो रोमांस से गुलाबी हो रही थी तभी फरहान अख्तर ने प्रियंका की चुटकी लेते हुए कहा कि यह बात मुझे अब पता चली कि हमारे सेट पर एक स्पेशल रूम था असल में वह स्पेशल रूम प्रियंका के लिए बनाया गया था और इस कमरे में प्रियंका चोपड़ा-निक से फोन पर बात करती थी और शादी की तैयारियों के फोन कॉल भी इसी कमरे से करती थी. इस दौरान कई बार तो निक सेट पर भी प्रियंका से मिलने आए हैं.

अब फरहान ने प्रियंका की खिचाई की तो ऐसे में देसी गर्ल प्रियंका भला कहां चूकने वाली थीं. प्रियंका ने फरहान की चुटकी लेते हुए कहा कि वह खुद तो रोमांस के मामले में बचपन से ही फ़िल्मी रही हैं. लेकिन फरहान भी इस मामले में छुपे रुस्तम हैं. प्रियंका बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि वैसे फरहान देखने से लगता है कि रोमांटिक नहीं होंगे. लेकिन फरहान का रोमांस शूटिंग के बाद पैकअप के बाद बाहर निकलता है. उस वक़्त अगर आप फरहान का फ़िल्मी रोमांटिक स्टाइल देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि फरहान कितना रोमांटिक है.

चलिए अब निक और प्रियंका के प्यार की कहानी तो इसी फिल्म के सेट से शुरू हुई और शादी में बदल गयी लेकिन देखने वाली बात यह है कि प्रियंका और फरहान की इस सेट पर शूट हुई रील लाइफ लव स्टोरी दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींचने में कामयाब होती है कि नहीं. क्योंकि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म ‘The Sky is Pink’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है और फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे.