बढ़े वजन की वजह से बॉयफ्रेंड ट्रोल, भड़कीं नेहा पेंडसे ने बताया शर्मनाक

0
310

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 का हिस्सा रहीं नेहा पेंडसे जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ शादी करने वाली हैं. कुछ समय पहले नेहा ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह संग सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते उन्हें फैन्स से इंट्रोड्यूस किया था. लेकिन कई लोगों ने नेहा के बॉयफ्रेंड को उनके ज्यादा वजन की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब नेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब नेहा से उनके बॉयफ्रेंड के ट्रोल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘शार्दुल ही क्यों मुझे भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है. जब मे आई कम इन मैडम शो के दौरान मेरा वजन बढ़ गया था, तो कई लोगों ने मुझे भी ट्रोल किया था. ऑडियंस होने के तौर पर आप किसी एक्टर के लुक पर कमेंट कर सकते हैं, लेकिन किसी को टारगेट नहीं कर सकते.

नेहा ने आगे कहा, “हो सकता है कि कोई फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा हो और शार्दुल तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं भी नहीं. वो एक बिजनेसमैन हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है. ऐसे कमेंट करना, ‘ये ही मिला क्या?’ ‘कोई और नहीं मिला क्या?’ ये बहुत गलत है.”

नेहा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आगे कहा, ‘मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है. आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान है या नहीं? मुझे पता है कि इस तरह की नेगेटिव एनर्जी फ्रस्ट्रेशन से आती है, कुछ अटेंशन पाने की चाहत में और कुछ जिंदगी में कोई लक्ष्य ना होने पर आती है.’

‘बहुत लंबे समय तक इंतजार करने के बाद शार्दुल में मुझे सच्चा प्यार मिला है और मैं इन ट्रोलर्स की वजह से उन्हें खोना नहीं चाहती हूं.’

नेहा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हमारी महाराष्ट्रि‍यन वेडिंग होगी. हम 2020 की शुरुआत में ही शादी करेंगे. मैं शादी की मुख्य रस्मों में साड़ी पहनने का प्लान कर रही हूं. फिलहाल हम अभी यही सोच रहे हैं. ‘

नेहा ने आगे बताया, ‘अभी हम ये तय करेंगे कि हम शादी ग्रैंड लेवल पर करेंगे या फिर फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में छोटा सा फंक्शन करेंगे.

नेहा ने बताया, ‘जहां तक हनीमून की बात है तो हम बहुत ज्यादा दूर किसी कमर्शियल जगह नहीं जाना चाहते हैं, बल्कि हमारी हनीमून डेस्टिनेशन काफी अनोखी होगी. फिलहाल अभी हनीमून डेस्टिनेशन तय नहीं हुई है.’

नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों के अलावा कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है. नेहा ने बॉलीवुड में प्यार कोई खेल नहीं, दाग: द फायर, दीवाने जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है.

एक्ट्रेस ने कैप्टन हाउस से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और पड़ोसन, मीठी मीठी बातें, मे आई कम इन मैडम जैसे शो में काम किया है. बिग बॉस से भी नेहा पेंडसे को खूब शोहरत मिली.