अब साउथ इंडियन फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस?

0
242

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद जाह्नवी के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के बाद अब जाह्नवी साउथ सिनेमा में भी दिखाई देंगी और साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का नाम फाइटर बताया जा रहा है और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा रोमांस करते नजर आ सकते हैं। कहा जाता है कि जाह्नवी, पहले भी साउथ स्टार विजय के साथ काम करना चाहती थीं और अब माना जा रहा है कि उनकी ये इच्छा पूरी होने वाली है। हालांकि, खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स की जाह्नवी पहली पसंद नहीं थीं।

इससे पहले एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन दोनों एक्ट्रेस के साथ डील फाइनल नहीं हो सकी। अभी फिल्म को लेकर कई आधिकारिक जानकारी आना बाकी है, लेकिन खबर ये भी है कि करण जौहर ने फिल्म में काम करने के लिए जाह्नवी कपूर के नाम का सुझाव दिया था। अभी फिल्म की शूटिंग को लेकर कई जानकारी आना बाकी है, क्योंकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अगर जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें को जाह्नवी ने धड़क से करियर की शुरुआत की और उसके बाद अब वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जाह्नवी फिल्म रुहीआफ्जा में भी दिखाई देंगी और कई प्रोजेक्ट पर अभी बात चल रही है। आपको बता दें कि श्रीदेवी भी साउथ सिनेमा की जानी पहचानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।