Delhi Voting: परिवार संग तापसी पन्नू ने दिया वोट, लोगों से पूछा ये सवाल

0
113

दिल्ली के चुनाव में आम आदमी से लेकर नेतागण तक सभी सुबह से पोलिंग बूथ में नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपना वोट डाल दिया है. परिवार संग वोट डालने के बाद उन्होंने ट्विटर पर फैमिली फोटो शेयर की है. इस फोटो में तापसी अपने मम्मी-पापा और बहन संग वोट डालने के बाद अपना वोट दिखाती नजर आ रही हैं.

तापसी ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है. क्या आपने भी वोट डाला? अपने इस कैप्शन के जरिए उन्होंने दिल्ली के बाकी लोगों को वोट डालने का संदेश दिया है. तापसी एक दिन पहले ही दिल्ली आई हैं. उन्होंने मां के साथ फ्लाइट में बैठे एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था- काम से एक शॉर्ट ब्रेक ताकि वोट पक्का कर सकूं. तापसी वोट को लेकर हमेशा ही सक्रिय नजर आई हैं. वे हर चुनाव में लोगों को वोट डालने को प्रेरित करती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. महिला केंद्रित इस फिल्म में थप्पड़ से शुरू होने वाली घरेलू हिंसा पर आधारित है. इस फिल्म में तापसी अपने पति द्वारा मारे गए एक थप्पड़ का विरोध करती नजर आएंगी. फिल्म में उनके अपोजिट पवैल गुलाटी नजर आएंगे.

इसे अलावा तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में काम कर रही हैं. फिल्म में उनका पहला लुक भी सोमने आ चका है.