दीपिका पादुकोण ने फैंस को ‘लेट होली’ विश करने की बताई वजह

0
74

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को होली की शुभकामनाएं दीं है। साथ ही उन्होंने बताया है कि वो किस वजह से अपने चाहने वालों और फैंस को होली की शुभकामनाएं देने में लेट हो गई।

एक्ट्रेस अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शुक्रवार की देर रात एक कलर फुल फोटो शेयर कर फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। इस फोटो में कई रंग-बिरंगे फूलों का एक गुलदस्ता नजर आ रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा कर एक्ट्रेस ने अपने होली लेट विश करने की वजह का खुलासा करते हुए उन्होनें लिखा, पार्टी में थोड़ी देर हो गई थी। लेकिन सभी को होली की शुभकामनाएं।

बता दें, दीपिका पादुकोण इन दिनों शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्पेन में आगामी फिल्म पठान की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के अनुसार स्पेन में फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से और सॉन्ग को फिल्माया जाएगा। हाल ही में स्पेन शेड्यूल से दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की सेट से तस्वीरें सोशल मी़डिया पर लीक हो गई थी। इन तस्वीरों में दोनों सेट पर फिल्म के सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे हैं।

वहीं, पिछले महीने शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पठान की टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था। जिसको देख कर मालूम होता है कि अभिनेता इस फिल्म में देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं, जो देश सेवा को ही अपना जीवन लगा देता है। शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो पठान की के अलावा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें प्रोजेक्ट के, द इंटर्न, फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।