दीपिका पादुकोण के फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर, चैट के स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासा

0
167

नई दिल्ली। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में दोनों स्टार्स घर में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस को देखने को मिली हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण अपने फोन के एक स्क्रीनशॉट को लेकर चर्चा में आई हैं। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि देखिए कैसे परिवार चलता है। साथ ही उनके इस स्क्रीनशॉट से एक ये भी खुलासा हुआ कि उन्होंने रणवीर सिहं का नाम अपने फोन में क्या लिखकर सेव किया है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोन के एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें जहां एक तरफ इंटरव्यू की तारीफ की जा ही है। वहीं दूसरी तरफ वाट्सऐप ग्रुप पर इसकी शिकायत कर दी। इसके साथ ही इस एक खुलासा और हो गया है कि दीपिका के फोन में रणवीर सिंह का नंबर ‘हैंडसम’ के नाम से सेव है। बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि हर समय उनकी कुछ न कुछ करने की आदत से रणवीर काफी परेशान हैं और उन्होंने इसकी शिकायत परिवार के वाट्सऐप ग्रुप में कर दी।

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि घर पर मेड नहीं आ पा रही है तो घर का सभी काम खुद कर रहे हैं। ऐसे में सफाई करते वक्त उनकी पीठ में खिंचाव आ गया। इसके बाद भी वह आराम करने के लिए नहीं बैठीं। इसके बाद रणवीर एक्सरसाइज करने गए और जब 20 मिनट बाद लौटे तो देखा कि दीपिका फिर से सफाई में लग गई हैं। इस पर उन्हें काफी गुस्सा आया। रणवीर ने दीपिका से कहा कि तुम ये ‘फट-फट’ बंद नहीं कर सकतीं और उन्होंने फैमिली वाट्सऐप ग्रुप में भी दीपिका की इस हरकत की शिकायत कर दी।