फिल्म ‘छपाक’ को लेकर दीपिका पादुकोण खुलकर कही यह बात, दिया बड़ा बयान

0
129

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नई फिल्म ‘छपाक (Chhapak)’ आने वाली है और वह इस प्रोजेक्ट को किसी भी तरह से रिस्की नहीं मानती हैं. वास्तविक जीवन से प्रेरित फिल्म में अभिनेत्री ने एसिड अटैक सर्वाइवर (पीड़िता) की भूमिका निभाई है. यहां फिल्म के टाइटल सॉन्ग रिलीज के मौके पर शुक्रवार को उन्होंने कहा, “लोग कह रहे हैं, हमने रिस्क लिया है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता. यह कुछ ऐसा है जो वह (फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार) कई सालों से जीती आई हैं. एक इंसान होने के नाते और एक निर्देशक होने के चलते वह स्टोरी दिखाने के लिए तैयार थीं.”

दीपिका ने आगे कहा, “वह स्टोरी लेकर मेरे पास आईं और मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी. इसको लेकर मैंने ज्यादा सोच-विचार नहीं किया. मुझे लगता है कि इस फिल्म को बनाने के लिए हमने जो कुछ भी किया है, वह बहुत सहज और सरल तरीके से किया गया. ये बहुत दिल से किया गया है.” यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है. वह भी इस इवेंट के दौरान दीपिका के साथ नजर आईं

इसके अलावा, उनके सह-अभिनेता विक्रांत मैसी, निर्देशक मेघना गुलजार, संगीतकार शंकर महादेवन व लॉय मेंडोंसा और गीतकार गुलजार भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. दीपिका और मेघना के साथ फिल्म का सह-निर्माण करने वाले फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह भी यहां उपस्थित रहे. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी का भी अहम किरदार है. फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी. ‘छपाक’ के सामने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ होगी.