दीपिक पादुकोण ने लगाया कटरीना कैफ पर आडिया चुराने का आरोप, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

0
125

नई दिल्ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से क्वारंटाइन सभी स्टार्स इस वक्त का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐश-ओ आराम से जिंदगी बसर करने वाले सेलेब्स अपने घर पर अलग-अलग तरह से टाइम पास कर रहे हैं। कोई वर्क आउट कर रहा है, कोई जमकर सो रहा है लेकिन सबसे खास बात ये है कि सेलेब्स अपने घर का काम भी खुद ही कर रहे हैं, जैसे बर्तन थोना, सफाई करना।

बीते दिनों कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने घर के बर्तन धोती नजर आ आ रही थीं। लॉकडाउन के बीच कटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद भी किया था। लेकिन अब कैट की वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने आपत्ति जताई है। एक्ट्रेस ने न केवल आपत्ति जताई है, बल्कि आइडिया चुराने का आरोप भी लगाया है।

घबराइए मत! दीपिका ने ये सब मस्ती में किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कटरीना की वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मुझे ये बताते हुए अफसोस हो रहा है कि सीजन 1 का एपिसोड 5 कैंसिल हो गया है क्योंकि कटरीना ने मेरा आइडिया चुरा लिया। दीपिका ने हैशटैश #PlagiarismInTheTimeOfCovid19 का इस्तेमाल किया है’।

दीपिका के इस पोस्ट पर कटरीना और अर्जुन कपूर ने रिप्लाई किया है। कटरीना ने दीपिका की बात का जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे ये राइट्स रुपाली से मिले हैं। सुरक्षित रहें और मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं’।

आपको बता दें कि दीपिका क्वारंटाइन के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर सीजन चल रही है जिसमें हर दिन वो एक अलग फोटो पोस्ट करती हैं जिसके जरिए वो फैंस को बताती हैं कि घर में रहने के दौरान क्या-क्या करें और अपना ख्याल कैसे रखें। अपने सीजन में दीपिका जूस पीते हुए, वर्क आउट करते हुए और भी कई तरह की फोटो पोस्ट कर चुकी हैं।