‘दंगल’ डायरेक्टर की अगली फिल्म ‘बस करो आंटी’ की हुई घोषणा, इश्वाक सिंह और महिमा मकवाना लीड रोल में आएंगे नजर

0
70

नई दिल्ली। दंगल, छिछोरे, चिल्लर पार्टी जैसी कई फिल्में बना चुके नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। जिसका नाम ‘बस करो आंटी’ है। ये फिल्म वरुण अग्रवाल की बेस्टसेलिंग किताब ‘हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी’ पर आधारित है। फिल्म में इश्वाक सिंह और महिमा मकवाना मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म ‘बस करो आंटी’ को नितेश तिवारी ने लिखा है। इस प्रोजेक्ट में नितेश के साथ उनकी पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी भी शामिल हैं। जबकि, अभिषेक सिन्हा फिल्म को निर्देशित करेंगे।

क्रिएटिव पावरहाउस जोड़ी नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी कहते हैं, “हमने वरुण अग्रवाल की यात्रा को काफी लुभावना पाया, और मैं इस फिल्म में उभरते बिजनेसमैन की कहानी को लेकर रोमांचित हूं। हमारी फिल्म देश के मूड और उत्साह को दर्शाती है। भारत युवा है, खुशमिजाज, और उद्यमी है और ‘बस करो, आंटी!’ इस भावना को बाधित करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एकदम सही प्रतिक्रिया है!”

रॉय कपूर फिल्म्स के मालिक सिद्धार्थ रॉय कपूर कहते हैं, “बस करो आंटी! एक ऐसी फिल्म है जिसमें युवा पीढ़ी तक पहुंचने की क्षमता है। जबकि इस पीढ़ी के अधिकांश लोग अपने करियर को नेविगेट कर रहे हैं और अपने कौशल का पता लगा रहे हैं , वे बाधाओं के खिलाफ खड़े हैं। मैं ‘बस करो आंटी’ के लिए स्टार स्टूडियो, सिद्धार्थ और नितेश के साथ फिर से जुड़कर खुश हूं।”

निर्देशक अभिषेक सिन्हा कहते हैं, “एक फिल्म निर्माता के लिए दर्शकों की खातिर एक संबंधित कहानी लाने के रोमांच से बढ़कर कुछ नहीं है। मैं निखिल मेहरोत्रा और सबसे करीबी दोस्तों में से एक नितेश तिवारी द्वारा लिखित एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए उत्साहित हूं। एक टीम के रूप में उन्होंने इस दिल को छू लेने वाली और प्रेरक कहानी को खोजा है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए हमारा सिनेमाई सलाम है जो अपने सपनों को पूरा करने के का दम रखते हैं।”

इस फिल्म को स्टार स्टूडियोज, आरएसवीपी, रॉय कपूर फिल्म्स और अर्थस्की पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म ‘बस करो आंटी’ पूरे मुंबई में शूट की गई है।