Coronavirus: यूजर ने सोनम कपूर से कहा- अब नहीं बचाना आपको देश? एक्ट्रेस से मिला करारा जवाब

0
124

नई दिल्ली । कोरोना वायरस के कहर और डर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही पैक हैं और लोगों को जागरूक कर रहे हैं। कई स्टार्स ने इस कठिन वक्त में जरुरतमंदों की मदद की है और लोगों से अपील भी की है। इसी बीच, एक यूजर ने एक्ट्रेस सोनम कपूर को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन सोनम कपूर ने उन्हें करारा जवाब दे दिया। दरअसल, यूजर ने सोनम कपूर से इस वक्त में मदद करने के लिए कहा था।

यूजर ने पहले एक ट्वीट में कई एक्ट्रेस को टैग करके लिखा था कि कुछ दिन पहले आप लोगों को देश बचाना था और अब आपको देश नहीं बचाना क्या? उसके बाद यूजर ने सोनम कपूर को टैग करते हुए लिखा- ‘सोनम, आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करने में सबसे आगे होती हैं। और अब जब देश को आपकी जरूरत हैं तब देश नहीं बचाना आपको? आप पाखंडी हो।’

इसके बाद सोनम कपूर ने भी यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘न तो मैं और न ही मेरा परिवार, अपने डोनेशन का प्रचार नहीं करते हैं जब तक कि वह संस्था ऐसा हमसे करने के लिए न कहे।’ बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर ने कुछ लोगों से डॉनेशन देने के लिए अपील की थी और बताया था कि वो और उनका परिवार भी डॉनेशन दे रहा है। हाल ही में सोनम कपूर ने भी डॉनेट करने की अपील की थी। उन्होंने प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा था कि वो और उनका परिवार पैसे डॉनेट करेगा।

इससे पहले प्रभास, पवन कल्याण, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर जैसे कई स्टार्स ने दान किया था। इनके अलावा भी कई स्टार्स अलग अलग तरीकों से लोगों की मदद कर रहे हैं और कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रहे हैं।