Coronavirus: सेल्फ कॉरन्टाइन में रहेंगे न्यूयॉर्क से लौटे अनुपम खेर, एयरपोर्ट पर भी हुई थी जांच

0
111

नई दिल्ली । कोरोना वायरस के कहर के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन कर लिया है और विदेश से आने वाले स्टार्स इस पर खास ध्यान दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है, जो चार महीने बाद भारत लौटे हैं। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी किया है, जो एयरपोर्ट का है। इस वीडियो में उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी की तारीफ भी की है।

इससे पहले भी हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भारत आए थे, जिन्होंने खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन कर लिया है। ‘आखिरकार चार महीने के बाद न्यूयॉर्क से मुंबई वापसी हो गई। ये देखकर बहुत खुशी हुई कि हवाई अड्डे पर हमारे अधिकारी कितनी सख्ती लेकिन विनम्रता और सक्षमता के साथ #कोरोना की स्थिति से निपट रहे हैं। भारत वास्तव में एक उदाहरण पेश कर रहा है कि संकटों से कैसे निपटना चाहिए। अधिकारियों और लोगों पर गर्व है। जय हो।’

हालांकि, एयरपोर्ट पर उनकी मेडिकल जांच भी हुई और वो इस रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए। उन्होंने पीटीआई को बताया कि ‘मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट दिया गया. लेकिन मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा’। बता दें अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे। अनुपम ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है।

लंदन से लौटने के बाद 100 नहीं 400 लोगों से मिली हैं कनिका कपूर? खुद बताई सच्चाई

बता दें कि सोनम कपूर, शबाना आजमी जैसे कई कलाकार विदेश से लौटे हैं और वो सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वहीं, बॉलीवुड जगत में भी कोरोनावायरस की एंट्री हो चुकी है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गईं। उसके बाद कनिका कपूर एक पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां कई हस्तियां और भी थीं, जिन्होंने भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है।