पति फरहान मिर्जा का सनसनीखेज आरोप, टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इस अभिनेता को कर रहीं डेट

0
140

नई दिल्ली : साल 2018 की बात है। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उनके पति फरहान मिर्जा की शादी मुश्किल में पड़ गई थी। इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। फरहान मिर्जा ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई कि उन्हें पता ही नहीं की उनकी पत्नी चाहत और उनके बच्चे कहां हैं। उनकी पत्नी लापता हो गई हैं। इसके बाद चाहत खन्ना सामने आईं और उन्होंने घर से जाने के कारण का खुलासा किया। चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह यौन उत्पीड़न से गुजर रही थीं। वह मानसिक रूप से और पैसे को लेकर भी प्रताड़ित हैं। अब दो साल बाद स्पॉट ब्वॉय से बातचीत में चाहत खन्ना के पति फरहान मिर्जा ने कई दावे किए हैं और चाहत पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

अदालत में चल रहा केस

फरहान ने बताया कि यह केस अब अदालत में है। फरहान की मानें तो चाहत अब इस कानूनी केस में समझौता करना चाहती हैं। वह उन पर लगाए गए सभी आरोप भी वापस लेने को तैयार हैं। फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं। अदालत की कार्यवाही के दौरान भी चाहत और उनके वकील ने अदालत के बाहर समझौते की बात कही है।

रिब्बू बोले, वह और चाहत खन्ना सिर्फ दोस्त हैं

जब रिब्बू से पूछा गया कि उन्हें चाहत और रिब्बू मेहरा के लव अफेयर के बारे में कैसे मालूम है तो उन्होंने कहा कि वह अमरिन नाम की लड़की को जानते हैं। इस लड़की के जरिए ही चाहत और रिब्बू मिले थे। जब मैं अदालत में चाहत से मिला और उनसे पूछा कि वह समझौता क्यों करना चाहती हैं। क्या वह रिब्बू को डेट कर रही हैं। तो चाहत ने यह बात मान ली। चाहत ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि रिब्बू मेहरा का कहना है कि वह और चाहत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।