सेंसर बोर्ड को भा गई विजय और अनन्या की लव स्टोरी

0
74

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का इंतजार लंबे वक़्त से किया जा रहा है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पहली पैन इंडिया मूवी को देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं। विजय इस मूवी में बॉक्सर का रोल अदा कर रहे है। वहीं अनन्या उनका लव इंटरेस्ट बनीं हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान अब डायरेक्टर पुरी जगन्नाध की इस मूवी का पहला रिव्यू भी आ गया है।

सामने आया लाइगर का पहला रिव्यू: बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, मूवी ‘लाइगर’ ने सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर चुके है। इस को यूए सर्टिफिकेट भी दिया जा चुका है। इसी के साथ ‘लाइगर’ का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने मूवी को काफी पसंद किया है। सेंसर बोर्ड के अनुसार, ‘लाइगर’ का रन टाइम 2 घंटे और 20 मिनट है। इस मूवी में कई बढ़िया पल है, जिसमें एक्शन सीन्स और गाने शामिल हैं। ये मूवी 25 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है।

इन चीजों ने बनाया खास: बोर्ड डायरेक्टर पुरी जगन्नाध के काम से भी खुश है। पुरी ने देवरकोंडा के किरदार में दिलचस्पी रखते हुए दिखाई दिए, उसे मूवी में अच्छे से आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। विजय की डायलॉग डिलीवरी, हकलाना और बॉडी लैंग्वेज इतिहास रचने वाला है। बोर्ड के सदस्य विजय देवरकोंडा को लाइगर रूप में ढलते देखकर सरप्राइज भी हो चुके है । वैसे सिर्फ विजय ही नहीं बल्कि ‘लाइगर’ की बाकी स्टार कास्ट ने भी सेंसर बोर्ड का दिल खुश कर दिया है। उनका कहना है कि एक्शन के साथ-साथ राम्या कृष्णन का किरदार और विजय-अनन्या की लव स्टोरी भी जबरदस्त है। बोर्ड का कहना है कि कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाध का निर्देशन भी कमाल का है। सेंसर बोर्ड को तो ‘लाइगर’ पसंद आ गई, अब देखते हैं कि यह दर्शकों को भी इम्प्रेस करती है या नहीं।