सलमान और शाहरुख के साथ-साथ इन बाॅलीवुड स्टार्स के पास हैं सबसे महंगे बॉडीगार्ड

0
107

बाॅलीवुड स्टार्स हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं। और वहीं उनकी सेफ्टी के लिए सबसे ज्यादा काम उनके बॉडीगार्ड करते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके बॉडीगार्ड उनके प्रति काफी ईमानदार हैं और काफी सालों से उनकी सुरक्षा के लिए उनके साथ बने हुए हैं। लेकिन इस सुरक्षा के लिए वे मोटी फीस भी लेते हैं। शाहरुख से लेकर सलमान तक बॉलीवुड के कई कलाकारों के बॉडीगार्ड काफी महंगी सैलरी लेते हैं। कई बार ऐसे मौके आ जाते हैं जब स्टार्स अपने फैंस और प्यार करने वालों से घिर जाते हैं। उन्हीं की सुरक्षा के लिए ताकि उन्हें कोई किसी भी प्रकार का नुकसान न पहुंचा पाए उसके लिए वे हर जगह उनके साथ जाते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इसी के चलते उन्हें अपने शूट के लिए कई जगहों पर जाना पड़ता है। शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिंह शाहरुख के साथ हमेशा रहते हैं वे उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। रवि के रहते हुए शाहरुख को कोई नुकसान नहीं पहुंच पाता है। मीडिया को मिली खबरों के अनुसार रवि सिंह को शाहरुख की सिक्योरिटी के लिए सालाना 2 से 3 करोड़ मिलते हैं।

सलमान खान

सलमान खान भी बॉलीवुड के बेहतरीन सितारों में से एक हैं उनकी सुरक्षा के लिए उनके बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ हमेशा रहते हैं। शेरा, सलमान के प्रति काफी ईमानदार बॉडीगार्ड हैं। वहीं शेरा को सलमान की सुरक्षा के लिए हर साल 1 से 2 करोड़ सैलरी के रूप में मिलते हैं।

आमिर खान

आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े हमेशा सुपरस्टार के साथ उनकी परछाई की तरह साथ रहते हैं। शुरुआत में युवराज बॉडी बिल्डिंग में जाना चाहते थे। लेकिन अब वे बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार की पर्सनल सिक्योरिटी कर रहे हैं। वे कभी भी आमिर को अकेला नहीं छोड़ते हैं। युवराज को आमिर की सुरक्षा के लिए सालाना 2 से 5 करोड़ रुपये मिलते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपने आप में ही काफी फिट हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें भी सिक्योरिटी की जरूरत पड़ती है। यह काम अक्षय के बॉडीगार्ड श्रेयस करते हैं। सूर्यवंशी स्टार के बॉडीगार्ड उनके साथ-साथ उनके बेटे आरव की सुरक्षा भी करते हैं। श्रेयस को यह सुरक्षा देने के लिए उन्हें हर साल 1 से 2 करोड़ रुपये सैलरी के रूप में मिलते हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका बॉलीवुड की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। वे जब भी कहीं बाहर जाती हैं तो उनके साथ उनके बॉडीगार्ड जलाल हमेशा सतर्क दिखाई देते हैं। दीपिका के ये बॉडीगार्ड उनके राखी भाई भी हैं। वे उन्हें राखी बांधती हैं और हमेशा के परिवार की तरह ही रखती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जलाल को हर साल 90 लाख से 1.5 करोड़ तक की सैलरी मिलती है।