जूरी डिनर के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण, शॉर्ट शिमरी ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस का सामने आया फर्स्ट लुक

0
75

नई दिल्ली । 17 मई से दुनिया के सबसे बड़े फिल्म इवेंट में से एक ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2022’ का आगाज हो चुका है। यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलने वाला है, जहां कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। लेकिन इन सबके बीच सबसे गर्व की बात ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को दूसरे दिग्गज कलाकारों के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का हिस्सा बनी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण का कांस फिल्म फेस्टिवल से पहला लुक सामने आया है।

जूरी मेंबर्स संग डिनर एन्जॉय करने पहुंची दीपिका

दीपिका पादुकोण का ये वीडियो उनके फैंस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस फोटो में दीपिका ब्लैक रंग की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने लंबे ब्राउन रंग के बूट्स पहने हुए हैं और अपने शॉर्ट हेयर को उन्होंने लाइट कर्ल किया हुआ है। दीपिका पादुकोण सिंपल लुक में भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत दूसरे जूरी मेंबर्स के साथ डिनर नाईट से की। फ्रांस के ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में सभी जूरी मेंबर्स के लिए डिनर रखा गया था और दीपिका भी इसका हिस्सा बनीं।

फ्रांस पहुंच दीपिका पादुकोण ने शेयर की थी जर्नी

कांस फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर बनने पहुंची दीपिका पादुकोण काफी खुश और एक्साइटेड नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका ने बताया कि इंडिया से फ्रांस तक का उनका सफर कैसा रहा। दीपिका ने कहा, ‘मैं प्लेन में सोती-सोती आई, लेकिन मैं बहुत ही उत्सुक हूं पर इसी के साथ मैं ये सोचकर बहुत ज्यादा कन्फ्यूज हूं कि मैं खाऊं या सो जाऊं। लेकिन मुझे लगता है खाना बेस्ट आइडिया है। दीपिका पादुकोण के कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले लुक को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। फैंस दीपिका के लुक को सिंपल और एलीगेंट बता रहे हैं।

कांस फिल्म फेस्टिवल में ये सितारे लगाएंगे चार चांद

कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए दीपिका के अलावा विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ रवाना हो चुकी हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया, नयनतारा, आर माधवन और हिना खान सहित कई बड़े सितारे रेड कार्पेट पर दिखाई देंगे। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में अक्षय कुमार भी शामिल होने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की वजह से अब वह इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।