आबू धाबी के अमीरात पैलेस में ‘Bunty Aur Babli 2’ ने किया धमाल, शूटिंग शेड्यूल खत्म

0
132

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब इस बार ‘बंटी और बबली’ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ठगी का जाल फैलाने की पूरी तैयारी में हैं. फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से अबू-धाबी में चल रही थी. इसके बाद अब टीम ने अपने इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर दी है.

यशराज फिल्म्स की दी जानकारी के अनुसार ‘Bunty Aur Babli 2’ का आखिरी शेड्यूल हुआ खत्म हो चुका है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अमीरात पैलेस में की 10 दिन तक शूटिंग पूरी कर ली है. अब इस शूटिंग सेट से इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इस फिल्म की बात करें तो यह ‘बंटी और बबली’ (Bunty Aur Babli) ये फिल्म फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ है. अब तक की जानकारी के अनुसार फिल्म 26 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के अहम सीन की शूटिंग पिछले 10 दिनों से अमीरात पैलेस में चल रही थी.

इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा हैं. ‘बंटी और बबली 2’ का निर्देशन वरुण वी॰ शर्मा (Varun V. Sharma) कर रहे हैं. इस फिल्म से शरवरी वाघ बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करेंगी. शरवरी के साथ इस फिल्म में ‘गली बॉय (Gully Boy)’ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर आएंगे.