Breathe InTo The Shadows: अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा- शाइन ऑन बेबी!

0
183

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में इस साल अपने करियर के 20 साल पूरे करने के बाद अभिषेक बच्चन ने अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू द शैडोज़ से जूनियर बच्चन ने डिजिटल दुनिया में क़दम रख दिया है। सीरीज़ 10 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। अभिषेक के लिए यह मौक़ा ख़ास है। ऐसे में बेटर हाफ़ ऐश्वर्या राय बच्चन ने हबी डियर को इस मौक़े पर बधाई दी है।

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर ब्रीद के पोस्टर्स शेयर करके लिखा- जगमगाते रहो बेबी। अभिषेक ने ऐश्वर्या की शुभकामनाओं के जवाब में उनका शुक्रिया अदा किया। बता दें, ब्रीद- इन टू द शैडोज़ एक थ्रिलर सीरीज़ है, जिसमें अभिषेक एक बेटी के पिता के किरदार में है, जो गुम हो जाती है। सीरीज़ की कहानी उसी बेटी को तलाशने की थीम पर आधारित है। सीरीज़ को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

अभिषेक के किरदार का नाम डॉ. अविनाश सभरवाल है, जो एक साइकिएट्रिस्ट है। नित्या मेनन उनकी पत्नी आभा सभरवाल के रोल में हैं। नित्या मेनन ने अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल से डेब्यू किया था। अमित साध सीरीज़ में एक पुलिस अफ़सर के किरदार में दिखेंगे। उनके किरदार का नाम कबीर सावंत है। चोक्ड में लीड रोल निभा चुकी संयमी खेर इस सीरीज़ में शर्ली का किरदार निभा रही हैं।

ब्रीद शीर्षक से अमेज़न प्राइम पर 2018 में एक सीरीज़ आ चुकी है, जो काफ़ी सफल रही थी। भारत में इनसाइड एज के बाद अमेज़न की यह दूसरी वेब सीरीज़ थी। आर माधवन और अमित साध ने इस क्राइम ड्रामा थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाये थे।

अगर अभिषेक के करियर की बात करें तो 2018 में वो अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां के ज़रिए बड़े पर्दे पर नज़र आये थे। अभिषेक की अगली रिलीज़ द बिग बुल होगी, जिसे अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। यह फ़िल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। वहीं, अनुराग बसु की लूडो और दीया अन्नपू्र्णा घोष की बॉब बिस्वास में भी अभिषेक लीड रोल्स में नज़र आएंगे।