Brahmastra New Trailer: नए ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स, दुनिया को बचाने में जुटे रणबीर कपूर

0
74

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज में अब चंद दिन रह गए हैं। साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए ओपनिंग डे कलेक्शन काफी अहम रहने वाला है। अब फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है।
‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज में अब चंद दिन रह गए हैं। साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए ओपनिंग डे कलेक्शन काफी अहम रहने वाला है। फिल्म के पहले दिन का बिजनेस ही इसके बारे में सबकुछ स्पष्ट कर देगा। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। रिलीज से 10 दिन पहले से हर दिन इसका कुछ सेकेंड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा रहा है। अब शनिवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक नया ट्रेलर आया है।

करण जौहर ने शेयर किया ट्रेलर

करण जौहर के प्रोडक्शन की इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय हैं। फिल्म के नए ट्रेलर में नए शॉट्स हैं। इसमें जोरदार एक्शन सीन्स है जिसकी एक झलक मिलती है। साथ ही प्राचीन भारतीय अस्त्रों का उल्लेख किया गया है। इनमें नंदी अस्त्र, वानरास्त्र, प्रभास्त्र, पवनास्त्र, गजास्त्र, नाग धनुष, जलास्त्र, अग्नास्त्र है।

शाहरुख खान के सीन्स

ट्रेलर में अमिताभ, रणबीर कपूर को चेतावनी देते हैं कि ब्रह्मास्त्र के तीन हिस्से हैं और अगर तीनों साथ मिल गए तो धरती के टुकड़े हो जाएंगे। ब्रह्मास्त्र का एक टुकड़ा रणबीर कपूर के पास रहता है। मौनी रॉय निगेटिव किरदार में हैं। वो ब्रह्मास्त्र के एक हिस्से को खोजती हैं। वानरास्त्र के कई सीन हैं। इससे पहले लीक तस्वीरों के साथ दावा किया गया कि वो शाहरुख खान ही हैं। नए फुटेज में वानरास्त्र को दिखाया जाता है लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं होता।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
‘ब्रह्मास्त्र‘ को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। अयान ने बताया था कि वो इस फिल्म पर ‘ये जवानी है दीवानी‘ के वक्त से काम कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग लगभग 5 साल पहले शुरू हुई थी।