Box Office पर कायम Kantara का कहर, 100 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार फिल्म!

0
62

Kantara Hindi Box Office Collection: कांतारा हिंदी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो खबर है कि फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 60 करोड़ से ऊपर जा चुका है। फिल्म पिछले 4 हफ्तों से लगातार डटी हुई है।
Box Office पर कायम Kantara का कहर, 100 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार फिल्म!

KGF के बाद Kantara दूसरी ऐसी कन्नड़ फिल्म बन गई है जिसे देशभर में इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है। फिल्म का हिंदी वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस कर रहा है और जिस रफ्तार से यह फिल्म भाग रही है उससे ऐसा लगता है कि बहुत जल्द यह 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। चलिए जानते हैं फिल्म कांतारा का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

बॉक्स ऑफिस पर ‘कांतारा’ का जलवा!
एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में थिएटर्स में मुश्किल से 10 दिन पूरे कर पा रही हैं वहीं दूसरी तरफ कांतारा पिछले 4 हफ्तों से लगातार सिनेमाघरों में टिकी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का दीवानापन कुछ इस कदर है कि ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों को भी इस फिल्म ने सिनेमाघरों से रिप्लेस किया है।

100 करोड़ क्लब में कांतारा की एंट्री?
कांतारा हिंदी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो खबर है कि फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 60 करोड़ से ऊपर जा चुका है। माना जा रहा है कि सिर्फ सिनेमाघरों से ही फिल्म बहुत आसानी से 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। क्योंकि अभी फिलहाल बॉलीवुड की कोई ऐसी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है तो इसका फायदा भी फिल्म को मिलेगा।

क्यों फ्लॉप हो रही हैं बॉलीवुड फिल्में?
बता दें कि हाल ही में HT के साथ बातचीत में ऋषभ शेट्टी ने बताया था कि क्यों बॉलीवुड फिल्में साउथ की फिल्मों जैसा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इस बारे में अपना ओपिनियन देते हुए एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने कहा कि निर्देशकों को यह बात याद रखनी चाहिए कि वह फिल्में अपने लिए नहीं, ऑडियंस के लिए बना रहे हैं। साथ ही साथ मेकर्स का जड़ों से जुड़े रहना भी जरूरी है।