खूबसूरती और फैशन में रेखा से कम नहीं हैं उनकी ये छोटी बहन, लाइमलाइट से रहती हैं दूर

0
151

नई दिल्ली : बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा हमेशा ही अपने फेशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके स्टाइल को फैंस हमेशा कॉपी करना पसंद करते हैं। उनका साड़ी पहनने का स्टाइल, बालों को बनाने का तरीका और मेकअप सब कुछ दूसरी एक्ट्रेसेस से बिल्कुल जुदा है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा की बहन राधा खूबसूरती और फैशन में उनसे किसी मामले में कम नहीं हैं। वह दिखने में काफी हद तक रेखा जैसी ही लगती हैं। लाइम लाइट से दूरे रहने की वजह से राधा को कम लोग ही जानते हैं। हाल ही में रेखा अपनी सगी छोटी बहन राधा के साथ एक्टर अरमान जैन के रिसेप्शन में पहुंची। इसके बाद से ही हर तरफ रेखा की बहन राधा की चर्चा होने लगी।

मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पूरा बॉलीवुड नजर आया। अरमान जैन ने 3 फरवरी को अपनी गर्लफ्रंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी की है। बता दें कि इस हाई-प्रोफाइल रिसेप्शन में भले ही कपूर खानदान का जलवा दिखाई दिया। वहीं पार्टी की सारी लाइम लाइट बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा और उनकी छोटी बहन राधा ने लूटी।

रिसेप्शन में रेखा अपनी बहन राधा के जैसे ही पहुंची सभी उनकी फोटो कैमरे में कैद करने लगे। बता दें कि रेखा ने जहां सुनहरे रंग की साड़ी और गोल्डन जूलरी पहनी हुई है वहीं राधा ग्रीन एंड गोल्डन आउटफिट में नजर आईं। रेखा ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए गजरा लगाया था। पहले तो रेखा की बहन कैमरे के सामने आने से बचती रहीं लेकिन फोटोग्राफर्स की रिक्वेस्ट पर रेखा ने बहन को बुलाया और पोज दिया।

रेखा की एक सगी बहन और 5 सौतेली बहनें हैं। उनकी ये सभी बहनें अपने प्रोफेशन में काफी कामयाब हैं। रेखा को छोड़कर उनकी सभी बहनें सेटेल हैं। रेखा के पिता जेमिनी गणेशन तमिल फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर हस्ती थे। गणेशन की 3 शादियां हुई थीं। पहली पत्नी से उनकी चार बेटियां थीं।

वहीं दूसरी पत्नी से उनकी दो बेटियां हुईं- रेखा और राधा। तीसरी शादी से रेखा के पिता के दो बच्चे हुए बेटी विजया चामुंडेश्वरी और बेटा सतीश। रेखा अपने भाई बहनों के हमेशा से ही बहुत करीब थीं। रेखा की 6 बहनों का नाम है- जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विजया चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन, राधा उस्मान सैयद और कमला सेल्वराज।