ट्रेडिशनल लुक में मनाया बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने राखी का फेस्टिवल

0
65

रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए बॉलीवुड की भाई-बहन की जोड़ी भी सजधज कर तैयार हुई थी।कपूर खानदान ने इस बार राखी का त्योहार साथ में मनाया। जिसमें करीना कपूर, रणबीर कपूर और उनकी बहन भी शामिल थीं। पीले रंग के कुर्ते और सफेद कलर के पलाजो में करीना का लुक बिल्कुल सिंपल था। माथे पर बिंदी, गोल्डन फ्लैट्स और कैजुअल हाई बन में करीना घर में त्योहार मनाने के लिए रेडी नजर आईं।जिसमें करीना कपूर से लेकर काजोल तक शामिल हैं। किसी ने वीडियो कॉल करके तो किसी ने पूरे परिवार के साथ मनाया। तो चलिए देखें बीटाउन की बालाओं ने किस लुक में फेस्टिवल को मनाया। वैसे तो अधिकतर एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं। वहीं काजोल बेटी नीसा के साथ ट्विनिंग लुक में नजर आईं। आगे की स्लाइ़ड में देखें तस्वीरें।
वहीं इस राखी पर सबको ज्वॉइन करने के लिए आलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी नजर आईं। आलिया ने भी प्लेन प्रिंटेड सी ग्रीन कलर का कुर्ता और पलाजो पहना रखा था। जबकि तारा कैजुअल लुक में जींस, टॉप और ब्लेजर में नजर आईं। वहीं तारा ने इस लुक को ब्लैक लोफर के साथ पूरा किया था।
काजोल और उनकी फैमिली ने एक साथ राखी का त्योहार मनाया। जहां काजोल बेटी नीसा देवगन के संग ट्विनिंग करती नजर आईं। स्काई ब्लू कलर के कुर्ते में काजोल के साथ नीसा भी मोतियों वाली कढ़ाई का सिंपल सा कुर्ता पहने तैयार थीं। जिसमें वो हमेशा की तरह ही आकर्षक नजर आ रही थीं।
वहीं बॉलीवुड की ग्लैमरस ब्यूटी मलाइका अरोड़ा ने राखी पर सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें वो बहन अमृता के साथ नजर आ रही हैं। मरून कलर के कुर्ते के साथ एंटिक ज्वैलरी पहने और माथे पर बिंदी लगाए मलाइका का लुक खूबसूरत नजर आ रहा है। वहीं नो आईमेकअप और पिंक ब्लश के साथ रेड लिप्स में मलाइका ने लुक को पूरा किया था।
जबकि कृति सेनन ने बहन नुपुर सेनन के साथ घर पर ही राखी को सेलिब्रेट किया। आइवरी शेड का कुर्ता और पलाजो जिसमें गोल्डन वर्क किया गया था वहीं पिंक दुपट्टे के साथ इस लुक को पूरा किया गया था।