सलमान खान समय से पहले देंगे घरवालों को झटका, वीकेंड के वार का बदला टाइम

0
79

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। कुछ ही दिनों में शो के दर्शकों को उनका विजेता मिल जाएगा। लेकिन उससे पहले शो में एक बार फिर कुछ बदलाव किए गए हैं। सलमान खान का वीकेंड के वार का समय बदल गया है, जिसकी घोषणा खुद कलर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों को दी। यानी की अब सलमान खान का शो रात साढ़े नौ की बजाय जल्दी प्रसारित होगा। घरवालों को अब समय से पहले ही या तो सलमान का प्यार मिलेगा या उनकी फटकार।

इस समय पर आएगा बिग बॉस

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, इस 10 सेकंड के प्रोमो में सलमान खान सिंगर मीका सिंह का मंच पर स्वागत करते हुए दिखाई दिए। दोनों ने मिलकर स्टेज पर खूब मस्ती की। 10 सेकंड के इस प्रोमो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘देखिए बिग बॉस आज रात 10:30 बजे, और इस हफ्ते वीकेंड का वार आएगा रात को 8 बजे आएगा। जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शो का फिनाले भी इसी समय पर आएगा। वीकेंड के वार के अलावा ये शो अपने निर्धारित समय पर ही आएगा।

इस वजह से टाइम में किया गया बदलाव

बिग बॉस 15 के टाइम में बदलाव करने की सबसे बड़ी वजह है उनका नया शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ जो कल से रात 9 बजे प्रसारित होगा। हाल ही में मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती वीडियो के जरिए एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने मिथुन दा के लुक की तारीफ भी की, जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती भी सलमान खान से काफी हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दिए। हुनरबाज को मिथुन चक्रवर्ती के अलावा परिणीति चोपड़ा और निर्माता करण जौहर जज कर रहे हैं।

इस दिन होगा शो का फिनाले

जब शो को केवल एक हफ्ता बचा था, उसी दौरान होस्ट सलमान खान ने घरवालों और दर्शकों को ये बताया था कि बिग बॉस को दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है। यानी कि शो का फिनाले अब 30 जनवरी को होगा। शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस शो में 9 कंटेस्टेंट्स बाकी हैं, जिनमें करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल पहले से ही टिकट टू फिनाले रेस में शामिल हो चुके हैं, इनके अलावा बचे हुए कंटेस्टेंट्स, यानी कि तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट और अभिजीत बिचुकले टिकट टू फिनाले के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे।