गुस्से में बौखलाए प्रतीक सजपाल ने करण को दी धमकी, ‘मैं यहां से आपका सिर फाड़कर जाऊंगा’

0
81

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 का घर इस वक्त जंग का मैदान बना हुआ है। एक तरफ देवोलीना और शमिता शेट्टी के बीच पनपी दुश्मनी भयंकर रूप ले चुकी है, वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्र और प्रतीक सहजपाल फिर से एक दूसरे के साथ आपे से बाहर होते दिख रहे हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें करण और प्रतीक के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है। बात इतनी बढ़ गई है कि दोनों के बीच धक्का मुक्की होती नज़र आ रही है। जहां एक तरफ प्रतीक गुस्से में बौखलाए हुए दिख रहे हैं तो वहीं करण का पारा भी फुला हाई है।

दरअसल, घर में इस वक्त प्राइज़ मनी को लेकर एक टास्क चल रहा है। इस टास्क को दो टीमों में बांटा गया है नॉन वीआईपीज़ और वीआईपीज़। नॉन वीआईपीज़ की संचालक शमिता शेट्टी होंगी और वीआईपीज़ की संचलक देवोलीना भट्टाचार्जी। हालांकि प्रतीक और करण बीचे झगड़ा क्यों हुआ है इसकी वजह से अभी सामने नहीं आई है। वीडियो में दिख रहा है कि करण और प्रतीक एक ही टास्क कर रहे हैं। तभी प्रतीक करण को बोलते हैं कि वो उनको लात क्यों मार रहे हैं। पलटकर करण कहते हैं कि उन्होंने प्रतीक को नहीं मारा।

इसी बात पर दोनों के बीच बहस हो जाती है और प्रतीक गुस्से में करण से कहते हैं, ‘मैं आपका सिर फाड़कर जाऊंगा यहां से याद रखना’। पलटकर करण कहते हैं ‘ओपन चैलेंज है कर के दिखा’। इसके के बाद दोनों के बीच बहस होती है और प्रतीक फ्रस्टेटेड होकर रोन लगते हैं। देखें वीडियो।

देवोलीना से झगड़े के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी :

देवोलीना जब से बिग बॉस में आई हैं वो खुलकर शमिता को टारगेट कर रही हैं। हाल ही में टास्क के दौरान दोनों के बीच इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि लड़ते-लड़ते शमिता शेट्टी बेहोश हो गईं। शमिता की हालत देखकर घरवाले बुरी तरह घबरा गए वहीं करण कुंद्रा उन्हें लेकिन मेडिकल रूम की तरफ भागे। कहा जा रहा है कि बेहोश होने के बाद शमिता ने शो छोड़ दिया और मेकर्स उन्हें वापस बुलाने की कोशिश कर रहे हैं।