घर में अब दो लोगों के बाहर आने की बारी, जानें- कौन हो सकता है बेघर?

0
149

नई दिल्ली। बिग बॉस में अब कंटेस्टेंट के आने-जाने का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में घर में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और अब बारी है घर से कुछ लोगों के बेघर होने की। बताया जा रहा है कि जल्द ही घर से कुछ प्रतिभागी घर से बाहर हो सकते हैं। खबर है कि इस बार एक नहीं दो कंटेस्टेंट घर से बाहर होंगे, लेकिन अभी तक उनके नाम सामने नहीं आए है। वैसे बिग बॉस के घर में रेड जोन में रुबिना दिलैक, जैस्मीन भासीन, कविता कौशिक और निशांत का नाम शामिल है, जिन पर घर से बाहर जाने का खतरा मंडरा रहा है।

हाल ही में वीकेंड का वार में भी कहा गया था कि अब जल्द घर ही घर में डबल एविक्शन होने वाला है। वैसे कौन कंटेस्टेंट बाहर होगा, इसका फैसला पोल के माध्यम से किया जाएगा। बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट की तकदीर ग्रीन जोन में बैठे प्रतिभागी और ऑडियंस तय करेंगे, जो अपने वोट के आधार पर कंटेस्टेंट का नाम तय करेंगे।

एजाज खान ने निशांत और कविता का नाम लेते हुए कहा है कि निशांत अक्सर अपना चेहरा बदलते रहते हैं और कविता घर में सभी को बीमार मानती हैं। वहीं, राहुल वैद्य ने निशांत और जैस्मीन भसीन का नाम लिया। उनका मानना है कि जैस्मिन बहुत असभ्य है और हर चीज पर हावी हो जाती है, और उसे लगता है कि वो ही सही है और बाकी लोग गलत है। निक्की तम्बोली ने भी निशांत और जैस्मीन का नाम लिया। निक्की का कहना है कि निशांत घर में कोई योगदान नहीं देता है। जैस्मीन के बारे में निक्की ने कहा कि वह सिर्फ लड़ाई करती रहती हैं।

वहीं, बिग बॉस जैस्मीन भसीन और निशांत के घर से बाहर जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि जैस्मीन जल्द ही अपनी दोस्त एली गोनी के साथ घर में दोबारा आ सकता हैं। अब यह तो आने वाले एपिसोड ही बताएंगे कि बिग बॉस के घर में क्या होने वाला है।