सलमान ख़ान ने दिखायी ट्रॉफी की झलक, जानिए कितनी हो गयी इनामी राशि

0
132

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे विवादित और हंगामाखेज़ शोज़ में शामिल बिग बॉस 14 आख़िरकार अपने आख़िरी दौर में पहुंच गया है। आने वाले वीकेंड में शो का पर्दा गिर जाएगा। इससे पहले गुज़रे वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने सीज़ 14 की ट्रॉफी की झलक दिखायी।

वीकेंड का वॉर में एजाज़ ख़ान की प्रोक्सी के तौर पर खेल रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी के जाने के बाद अब शो में पांच खिलाड़ी बचे हैं, जिनमें रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, एली गोनी और निक्की तम्बोली शामिल हैं। ट्रॉफी और प्राइज़ मनी के लिए अब इन पांचों के बीच ही जंग होनी है। सोमवार से ग्रैंड फ़िनाले वीक शुरू हो चुका है। इससे पहले वीकेंड का वार में सलमान ने इस बार दी जाने वाली ट्रॉफी की झलक भी पेश की, जिसे देख कंटेस्टेंट्स की आंखों की चमक बढ़ गयी।

कितनी बची है प्राइज़ मनी

पिछले सीज़ंस की तरह इस बार भी प्राइज़ मनी 50 लाख रुपये ही है, मगर एक टास्क में 14 लाख रुपये कटने के बाद अब फ़िनाले के लिए 36 लाख रुपये ही विजेता को मिलेंगे। इस टास्क में राखी ने 14 लाख रुपये का इस्तेमाल ख़ुद को फ़िनाले वीक में पहुंचाने के लिए कर लिया था।

बिना ब्रेक रहा रूबीना दिलैक का सफ़र

बिग बॉस 14 शो 3 अक्टूबर को शुरू हुआ था। शो में रूबीना दिलैक अकेली कंटेस्टेट हैं, जो पहले दिन से जमी हुई हैं। बाक़ी सभी फाइनलिस्ट के सफ़र में ब्रेक आया है। राहुल वैद्य शो छोड़कर चले गये थे। कुछ दिन बाहर रहकर वापस आये। एली गोनी साठवें दिन एविक्ट हो गये थे। उनकी भी वापसी हुई। निक्की तम्बोली 64वें दिन एविक्ट हुई थीं और उन्हें भी दोबारा मौक़ा दिया गया। राखी सावंत 70वें दिन चैलेंजर्स के साथ घर में आयी थीं। हालांकि, अब वो अकेली चैलेंजर बची हैं। ग्रैंड फ़िनाले 21 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। आख़िरी हफ़्ता सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बेहद अहम है।