Bigg Boss 13: शो में आना वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, बिग बॉस के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ होगा

0
236

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 13’ में आपने अबतक जितने भी ट्विस्ट देखे होंगे अब उन सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ‘बिग बॉस’ में हर दिन एक ट्विस्ट आना आम बात हो गई है, लेकिन अब जो ट्विस्ट आना वाला है ऐसा ‘बिग बॉस’ के इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस हाउस में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य और उनके दोस्त आने वाले हैं। खबर के मुताबिक 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे और उनके साथ रहेंगे।

अगर ऐसा होता है तो ये न सिर्फ इस सीजन के लिए बल्कि बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा। बिग बॉस के हर सीजन में यू तो कई लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री करते हैं, लेकिन आजतक ऐसा नहीं हुआ जब कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनके साथ रहने आएं। अगर ऐसा होता है तो येे देखना काफी दिलचस्प होगा।

पिछला हफ्ता ‘बिग बॉस 13’ का सबसे इमोशनल हफ्ता रहा था। शो में कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घरवाले आए, लेकिन सिर्फ कुछ देर के लिए। आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक, शहनाज़ के पिता, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, पारस की मां, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, रश्मि देसाई के भतीजे-भतीजी और आसिम के भाई शो में पहुंचे थे। यहां पहुंचकर हर कंटेस्टेंट के घरवाले ने उन्हें समझाया कि कौन घर में उनका सगा है और नहीं। कुल मिलाकर बीता हफ्ता ‘बिग बॉस 13’ का सबसे शांति वाला हफ्ता रहा था।