Bigg Boss 13: बिग बॉस से बाहर होने पर फूट-फूटकर रोईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला परेशान

0
137

नई दिल्ली : Bigg Boss 13: बिग बॉस के आज के एपिसोड का टीजर चौकानें वाला है। इसमें दिख रहा है कि सलमान खान ने शहनाज गिल के एविक्शन का ऐलान किया है। सलमान खान ने शहनाज गिल को बिग बॉस के घर से बाहर करने के लिए दरवाजा खोल दिया है। वीडियो में दिख रहा है कि एविक्शन की घोषणा होते ही शहनाज गिल खूब रो रही हैं। वह रश्मि देसाई और घर के दूसरे सद के गले लगकर आंसू बहा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज गिल के एविक्शन की बात सुनते ही शॉक्ड हो गए। वह गुमसुम और परेशान होकर अकेले खड़े नजर आ रहे हैं। शहनाज के बाहर निकलने की खबर सुनकर उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला है।

शहनाज का एविक्शन कितना सच्चा

पंजाबी की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के फैंस को इस एविक्शन पर यकीन नहीं है। उनका मानना है कि सलमान खान ने शो में तड़का डालने के लिए शहनाज के एविक्शन का ऐलान किया है। शहनाज गिल अभी घर से बाहर नहीं जाने वाली हैं। इस एविक्शन पर काफी सस्पेंस बना हुआ है।

असल में विशाल पर एविक्शन की लटक रही तलवार

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल नहीं विशाल आदित्य सिंह एविक्ट हुए हैं। शहनाज का एविक्शन फेक है। बिग बॉस का दरवाजा खुलने के बाद सलमान खान शहनाज गिल को सुरक्षित करेंगे और विशाल के बेघर होने की न्यूज देंगे। आज के एपिसोड में खुलासा होगा कि शहनाज गिल बेघर होती हैं या विशाल आदित्य सिंह। दरअसल, इस हफ्ते शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे।