Bigg Boss 13: देवोलीना की बातों से क्या फिर टूटने लगी रश्मि देसाई का हिम्मत? अरहान के गले लगकर रोईं

0
117

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस हाउस’ का माहौल सोमवार को उस वक्त बदल गया जब घर में एंट्री ली देवोलीना भट्टाचार्य ने। देवोलीना कल आखिरी बार ‘बिग बॉस 13’ में नजर आईं। देवोलीना को घर में देखकर कंटेस्टेंट काफी खुश नजर आए, इस दौरान एक्ट्रेस ने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला जिसका नाम था ‘OMG विद देवोलीना’। गेम खेलने के दौरान देवोलीना ने जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जमकर मस्ती की, वहीं अपनी दोस्त रश्मि देसाई पर जमकर बरसीं।

देवोलीना ने अरहान को लेकर रश्मि को काफी समझाया जिसके बाद रश्मि के हिम्मत टूटती नज़र आई। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया जिसमें रश्मि और अरहान कन्फैशन रूम में बैठे नजर आ रहे हैं।इस दौरान रश्मि फूट-फूटकर रहो रही हैं और कह रही हैं कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है वो बहुत भारी महसूस कर रही हैं। इसके बाद अरहान उन्हें गले लगा लेते हैं। हालांकि इसके बाद रश्मि बिग बॉस हाउस में होने वाली न्यू ईयर पार्टी में जमकर मस्ती करती भी दिखेंगी।

देवोलीना ने रश्मि से कहा था कि, ‘अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई कि उसका बच्चा भी है और आप प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन बाद ही आपने उसे प्रपोज़ कर दिया। आपको सलमान सर ने समझाया आपको तुम्हारे परिवार ने समझाया, लेकिन आपको कुछ समझ नहीं आ रहा, आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया’।