Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने माना बेघर हो गईं थीं वो, अरहान से किया प्यार का इज़हार

0
117

नई दिल्ली । ‘बिग बॉस 13’ के दो कंटस्टेंट अरहान खान और रश्मि देसाई का रिश्ता इस एक मुश्किल वक्त से गुजर रहा है, और इस मुश्किल घड़ी में आग लगाने का काम किया पारस छाबड़ा ने। गुरुवार को ‘बिग बॉस’ में पारस छाबड़ा ने फिर से एंट्री ली। पारस कुछ दिन से ‘बिग बॉस’ के मुख्य घर से अलग सीक्रेट रूम में बंद थे। घर में दोबारा एंट्री करने के बाद पारस ने आसिम, हिन्दुस्तानी भाऊ, विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान को जमकर सुनाईं। यहां तक की पारस ने रश्मि और अरहान के बीच में आग लगाने के लिए ये तक बता दिया कि अरहान का कहना है कि जब वो रश्मि से मिले थे तब वो रोड पर थीं, उनका बैंक बैलेंस ज़ीरो था।

पारस ने दोनों के बीच दरार लाने के लिए ये सब बोला लेकिन पासा उल्टा ही पड़ गया। रश्मि ने अरहान का सपोर्ट किया और ये माना के साल 2016 में उनका बैंकरप्ट हो गया था जिसके बाद वो बेघर भी हो गई थीं। रश्मि ने अरहान का सपोर्ट करते हुए कहा कि उस वक्त अरहान ने उनका बहुत साथ दिया। रश्मि ने माना कि साल 2016 में जब उनका बैंकरप्ट हो गया था तब उनके पास ना पैसे थे और ना ही घर। जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने के लिए उन्होंने बहुत काम किया और इन सब में अरहान ने उनका बहुत साथ दिया। रश्मि ने कहा वो अरहान की हर बात से सहमत हैं बस उन्हें ये नेशनल टेलीविजन पर नहीं बोलना चाहिए था।

क्या कहा था पारस ने :

अरहान की पोल खोलते हुए पारस ने सबके सामने कहा था,’रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया था वो रोड पर आ गई थी, और आज जो रश्मि यहां पर है वो अरहान के वजह से हो’। पारस की बात सुनकर रश्मि देसाई काफी शॉक्ड रह गई थीं। हालांकि रश्मि ने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया कि हां उनके साथ ऐसा हुआ था।