Bigg Boss 13: माहिरा ने पारस के गाल पर मारा थप्पड़, गुस्से में पारस ने बोली इतनी बड़ी बात

0
296

नई दिल्ली । बिग बॉस 13 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे-वैसे घरवालों का सब्र टूटता जा रहा है। घर में लड़ाईयां भी बढ़ती जा रही हैं, दोस्त दुश्मन बन रहे हैं, और दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें घर के दो जिगरी दोस्त पारस और माहिरा एक दूसरे पर भड़कते दिख रहे हैं, लेकिन वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं ये हम आपको बताते हैं।

प्रोमो में दिख रहा है कि घरवालों के बीच खाने को लेकर फिर खींचातानी होती है। रश्मि, माहिरा, आसिम और शेफाली जरीवाला ये डिस्कस करते हैं कि कौन कितनी रोटी खाएगा। इन सारी बातों से परेशान होकर माहिरा वॉशरूम में जाकर बैठ जाती हैं। तभी पारस उन्हें समझाने आते हैं, लेकिन माहिरा गुस्से में पारस के गाल पर थप्पड़ मार देती हैं और इस बात पर पारस अपना आपा को देते हैं।

पारस, माहिरा को समझाने के लिए उन्हें गले लगाते हैं, लेकिन माहिरा का गुस्से में हाथ उठा जाता है। इसके बाद पारस, माहिरा पर ज़ोरदार भड़कते हैं। पारस कहते हैं कि उनकी सेल्फ रेस्पेक्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है कोई भी लड़की उनपर हाथ नहीं उठा सकती। गुस्से में पारस ये तक कह देते हैं कि मैं ऐसे लड़कीयों से दूर रहता हूं जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं। इसके बाद माहिरा उन्हें मनाने उनके पीछे आती हैं लेकिन पारस उन्हें झटकार देते हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेट हैं ये 6 सदस्य:

रश्मि देसाई समेत पांच सदस्यों पर इस हफ्ते एलीमिनेशन का खतरा है। दरअसल, पांच सदस्यों को घरवालों के वोट के कारण नॉमिनेट होना पड़ा, वहीं रश्मि देसाई को घर कैप्टन यानी शहनाज़ द्वारा सीधे नॉमिनेट किया गया है। इस हफ्ते हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में सभी घरवालों को एक-एक कर ऐसे सदस्य के चेहरे पर लाल रंग का स्टैम्प लगाना था, जिसे वो इस हफ्ते नॉमिनेट करना चाहते हैं। इसके साथ नॉमिनेट करने का एक कारण भी बताना था। आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई ने शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट किया, वहीं पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला और माहिरा ने काम में लापरवाही करने के लिए मधुरिमा तुली को नॉमिनेट किया। प्रक्रिया पूरी होने के बाद विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली जरीवाला, शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई का नाम नॉमिनेशन में आया।