Bigg Boss 13 ने करवा दिया इन कपल्स का ब्रेकअप! टूट गए बने बनाए रिश्ते

0
118

नई दिल्ली : टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ हमेशा से तमाम रिश्तों के बनने और बिगड़ने का गवाह रहा है। सीजन 1 से लेकर सीजन 13 तक इस घर में कई रिश्ते बने हैं, कई दोस्त बने हैं और कई दोस्तियां टूटी हैं। इस सीजन यानी ‘बिग बॉस 13’ में भी ऐसा बहुत कुछ देखने को मिला जहां घर में दोस्तियां हुईं और टूटीं, लव स्टोरी शुरू हुई और उसका अंत भी यहीं हो गया। लेकिन अगर हम ये कहें कि इस घर ने जितने रिश्ते बनाए नहीं उतने तोड़ दिए तो शायद गलत नहीं होगा।

हिमांशी खुराना : फेमस पंजाबी सिंगर हिमांशी ने जब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी तब उन्होंने ओपनली बताया था कि वो रिलेशनशिप में अपने। अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम उन्होंने चाओ बताया था। ये जानने के बाद भी उन्हें आसिम रियाज़ ने प्रपोज़ कर दिया, हालांकि हिमांशी ने आसिम का प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन शो से निकलने के कुछ दिन बाद की इस बात ऐलान कर दिया कि उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड चाओ से ब्रेकअप हो गया है।

रश्मि देसाई-अरहान : रश्मि देसाई और अरहान की लव स्टोरी के बारे में तो बिग बॉस का हर दर्शक जानता होगा। रश्मि और अरहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये बात सबको पता थी, लेकिन शो के दौरान सलमान खान ने अरहान के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए जिनके बार में रश्मि को नहीं पता था। इन खुलासों से रश्मि बहुत दुखी हो गईं। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने भी ये बोल दिया कि वो अरहान के साथ अब नहीं रहेंगी।

पारस छाबड़ा-आकांक्षा : बिग बॉस 13 के टॉप 6 कंटेस्टेंट पारस और आकांक्षा की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि शो में पारस को कई बार ये कहते हुए सुना गया कि वो आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन वो ही उन्हें नहीं छोड़तीं, इन सब बातों के सुनने के बाद भी आकांक्षा उन्हें सपोर्ट करती रहीं। लेकिन पारस और माहिरा शर्मा की बढ़ती नजदीकियां आकांक्षा को खटकने लगीं और पारस को भी आकांक्षा की कुछ बातें जो उन्हें शो के दौरान पता चलीं, वो अच्छी नहीं। शो से बाहर आते ही पारस ने कह दिया की उनका और आकांक्षा का अब कोई भविष्य नहीं है।