Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए हिन्दुस्तानी भाऊ, अब शो में आने वाला है ये एक नया ट्विस्ट

0
129

नई दिल्ली । ‘बिग बॉस’ के घर से लगभग हर हफ्ते एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट बेघर हो जाता है। इस हफ्ते घर से बेघर हुए हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक। घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते जो सदस्य नॉमिनेट हुए थे वो थे मधुरिमा तुली, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और विकास पाठक। वीकेंड का वार में सलमान ने इस बात की घोषणा की कि विकास पाठक का सफर शो में अब यहीं खत्म हो जाएगा। इसके बाद विकास घर से खुशी-खुशी बाहर आ गए। हालांकि उनके जाने के बाद घर के सभी सदस्यों समेत शेफाली जरीवाला भी भावुक नजर आईं।

घर में एंट्री करने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला :

‘बिग बॉस 13’ में शुरुआत से ही एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिला है। आज घर में फिर एक ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि आज घर में एंट्री लेने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला। आज के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि बिग बॉस, शहनाज़ को कन्फैशन रूम में जाने के लिए कहते हैं। बिग बॉस के आदेश के बाद शहनाज़ कन्फैशन रूम में जाती हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला पहले मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को देखकर शहनाज़ काफी खुश हो जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद बिग बॉस शहनाज़ को कहते हैं कि आप सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रही थीं। अब आप इन्हें घर के अंदर ले जाएं।

सिद्धार्थ आज एक बार फिर घर के अंदर जाएंगे। घर में उन्हें दोबारा आते देख जहां आरती, आसिम, पारस, शेफाली खुश नजर आएंगे। वही रश्मि देसाई इस बात से थोड़ी असहज नजर आएंगी। अब सिद्धार्थ के आने से घर में फिर क्या बदलाव आने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा।