Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला संग बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को हुई परेशानी, पहले ही दिन दिखी तकरार

0
131

नई दिल्ली । छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का आगाज़ हो चुका है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही एंट्री मारी है। जो सेलेब्स इस बार शो का हिस्सा बने हैं वो हैं कोएना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलिना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, असीम रईस, दलजीत कौर और सिद्धार्थ डे।

शो की शुरुआत होने से पहले ही ये बताया दिया गया था कि ‘बिग बॉस 13’ थोड़ा टेड़ा होने वाला है। और इसका असर जाहिर तौर पर सीधे-सीधे कंटेस्टेंट पर पड़ेगा। ‘बिग बॉस’ का ये सीजन कितना पेचीदा होने वाला है इसकी एक झलक आपको पहले ही दिन देखने को मिल जाएगी। दरअसल, बिग बॉस के मुताबिक रश्मि और सिद्धार्थ को घर में एक ही बेड शेयर करना पड़ेगा, लेकिन रश्मि देसाई इस बात से थोड़ी परेशान नजर आएंगी। ‘बिग बॉस’ ग्रेंड प्रीमियर के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि रश्मि, सिद्धार्थ से कह रही हैं हम एक ही बेड थोड़ी शेयर करेंगे। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, ‘ऐसा ही है’।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम कर चुके हैं। उस दौरान दोनों के अफेयर की भी चर्चा हुई थी। ‘बिग बॉस’ की मालकिन बनीं अमीषा पटेल ने भी प्रीमियर के दौरान इस बात की तरफ इशारा किया था कि दोनों के बीच प्रोफेशलन के अलावा पर्सनल रिश्ता भी रह चुका है। ऐसे में रश्मि और सिद्धार्थ का एक ही छत के नीचे एक साथ रहने थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है।