Bigg Boss 13: अरहान ने किया था रश्मि देसाई के बैंकरप्ट होने का खुलासा, अब मैनेजर ने बताया सच

0
154

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 13’ की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में शुमार रश्मि देसाई पूरे सीजन अपने गेम के साथ-साथ ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर भी चर्चा रही हैं। अरहान ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की और घर के अंदर ही रश्मि को प्रपोज़ किया। लेकिन इसी बीच सलमान खान ने अरहान के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए जिससे दोनों के बीच थोड़ी अनबन हो गई। हालांकि दोनों ने ही ये फैसला किया कि वो घर से बाहर निकलकर इस बारे में बात करेंगे।

अरहान ने घर में रश्मि को लेकर एक खुलासा किया था कि कई साल पहले वो बैंकरप्ट का शिकार हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा था कि जब वो उनसे मिले थे तब रश्मि सड़क पर थीं, उन्हें दोबारा मज़बूती से खड़ा करने में अरहान को बहुत मेहनत लगी। जब रश्मि के सामने ये सारी बाते आईं तो वो शॉक्ड रह गईं हालांकि अरहान की कुछ बातों पर सहमती जताई और बात वहीं खत्म हो गई।

अब इस पूरे मामले में रश्मि के मैनेजर का बयान सामने आया है। पिंकविला से बातचीत में रश्मि के मैनेजर संतोष ने कहा, ‘एक ब्रेक लेने के अलावा रश्मि के पास कभी पैसों की तंगी नहीं आई। उन्होंने इतना कमा लिया है कि वो अगले 10 साल बिना कुछ किए भी अपनी जिंदगी अच्छे से जी सकती हैं। रश्मि और मैं साल 2013 से साथ मे काम कर रहे हैं। मैं उनके बारे में सब जानता हूं, रश्मि अगर कुछ ना भी करें तो भी अगले 10 साल तक बैंकरप्ट नहीं हो सकतीं। उनके पास मुंबई के पॉश इलाके में अपना फ्लैट है, चार गाड़ियां हैं। अरहान ने जिस वक्त के बारे में बैंकरप्ट होने का दावा किया है उस उस दौरान रश्मि ने दो लग्जरी गाड़ियां खरीदी थीं’।