अब ‘एक्शन हीरो’ में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, कहा- ‘मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं’

0
78

नई दिल्ली। बरेली की बर्फी, बधाई हो, विक्की डोनर और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी हिट फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्दी ‘एक्शन हीरो’ के रूप में नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। इस वीडियो को आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत में अभिनेता कहते हैं कि हीरो था इस लिए दो लाइफ जी रहा था। एक पर्दे पर और एक असल जिंदगी में। किसी ने आकर दोनो के बीच धागा खींच दिया। रोमांटिक हीरो होता तो बात को निपटा देता लेकिन मुझे लड़ना पड़ेगा दोस्त। वीडियो में आगे आयुष्मान खुराना ने कहा कि मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है पर लड़ना नहीं आता है। वीडियो के अंत में अभिनेता की छवि बनी आती है और फिल्म का भी लिखा आता है।

इस एक्शन वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘दिक्कत बस एक ही है, मुझे लाडने की एकिटंग आती है लड़ना नही आता है। आनंद एस राय और भूषण कुमार के साथ एक बार फिर से जॉनर ब्रेकिंग कोलाब के लिए बेहद उत्साहित हूं। ये बेहद खास है!’ पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने एक बयान में कहा कि मुझे एक्शन हीरो का स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। ये बहुत ही मजेदार है, ये रोमांक है। इस स्क्रिप्ट में वो सब है,जिसके लिए मैं जाना जाता हूं। हम एक्शन हीरो के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने का ट्रैक रिकॉर्ड जारी रखेंगे। मैं भूषणा जी के साथ फिर से काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। कलर येलो और टी-सीरीज मेरे लिए दूसरे घर की तरह है।

वहीं फिल्म निर्माता ने कहा कि, हम आयुष्मान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। जबकि ये पहली बार है कि हम इस बार एक्शन फिल्म में करने जा रहे हैं। उनके साथ काम करना खुशी की बात है। मैं फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए काफी उत्सुक हैं। इस एक्शन फिल्म की शूटिंग को भारत और यूके में किया जाएग। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा।