आयुष्मान खुराना ने बोर्ड एग्जाम के टाइम ऐसे किया था ताहिरा कश्यप को ऐसे किया था प्रपोज, पढ़ें- पूरी कहानी

0
128

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के सबसे हिट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों को क्रिटिक की सराहना के साथ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने के साथ आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को लेकर भी खबरों में रहते हैं। आयुष्मान अक्सर अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी ताहिरा के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। एक बार फिर आयुष्मान, ताहिरा की कहानी को लेकर खबरों मे हैं।

इस बार उन्होंने ताहिरा के लिए कुछ खास नहीं लिखा है, बल्कि लोगों को यह बताया है कि आखिर उन्होंने ताहिरा को प्रपोज कैसे किया था। इन दिनों बोर्ड के एग्जाम चल रहे हैं और आयुष्मान-ताहिरा की लव स्टोरी भी बोर्ड एग्जाम से ही जुड़ी है। आयुष्मान खुराना ने ताहिरा का एक फोटो कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रपोज करने की कहानी बताई है। आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने ताहिरा के सामने बोर्ड एग्जाम के दौरान ही प्यार का पहली इजहार किया था।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना ने लिखा है- वह साल 2001 था। हम दोनों बोर्ड परीक्षा की तैयारी में जुटे थे। 1.48 बजे सुबह में मैंने फोन पर अपनी दिल की बात सुनाई थी। Bryan Adams के गाने चल रहे थे और अब करीब 19 साल का लंबा वक्त गुजर गया।’ इस पोस्ट को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पसंद किया है, जिसमें कृति सेनन, आथिया शेट्टी, दिया मिर्जा, तब्बू आदि का नाम शामिल है।

सारा अली खान को नहीं कोरोना वायरस का डर, बिना मास्क के बनारस की गलियों में घूमती दिखीं, देखें वीडियो
सारा अली खान को नहीं कोरोना वायरस का डर, बिना मास्क के बनारस की गलियों में घूमती दिखीं, देखें वीडियो
यह भी पढ़ें

इससे पहले भी आयुष्मान कई बार ताहिरा के लिए पोस्ट शेयर कर चुके हैं। हाल ही में ताहिरा के जन्मदिन के मौके पर भी आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के लिए स्वीट नोट लिखा था। बता दें कि आयुष्मान हाल ही में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म में दिखे थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था।