हर समय शाह रुख खान की फैमिली के लिए खड़े रहते हैं सलमान

0
72

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान के बेटे आर्यन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। उन पर ड्रग्स का सेवन और लेने-देन करने का आरोप है। वहीं इस केस में आर्यन का नाम आने के बाद बॉलीवुड के बहुत से सितारे और फैंस शाह रुख खान का सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ फिल्मी सितारों को शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचते हुए भी देखा गया था। अभिनेता सलमान खान भी शाह रुख खान के घर पहुंचे।

मन्नत जाते हुए सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हुई थीं। अब शाह रुख खान और सलमान खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाह रुख खान दोस्त सलमान खान के बारे में कह रहे हैं कि जब भी उनकी फैमिली पर कोई परेशानी आती है तो वह उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं। शाह रुख खान और सलमान खान का यह थ्रोबैक वीडियो है।

उनके इस थ्रोबैक वीडियो को bollywood_ka_keeda नाम के इंस्टाग्राम हैंडस ने शेयर किया है। यह वीडियो उस समय का है जब सलमान खान टीवी शो दस का दम होस्ट करते थे। सलमान खान के शो में शाह रुख खान और रानी मुखर्जी पहुंचे थे। दस का दम में पहुंचकर इन तीनों सितारों ने एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती। वहीं शो के अंदर शाह रुख खान ने सलमान खान के लिए ऐसी बात बोल दी थी कि दंबग खान भावुक हो गए और किंग खान को गले लगा लिया।

इस वायरल वीडियो में सलमान खान, शाह रुख खान से पूछते हैं कि क्या उनका कोई है जो थिक एंड थिन (सुख और दुख) में साथ दे? इसके जवाब में शाह रुख कहते हैं, ‘सलमान अगर मैं कभी मुसीबत हूं तो तुम हो। मुझसे ज्यादा अगर मेरी फैमिली मुसीबत में हुई तो तुम हो।’ यह सुनकर सलमान खान कहते हैं, ‘एकदम सही’, और फिर शाहरुख को गले लगा लेते हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान और शाह रुख खान का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि शानदार कलाकार होने का साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हालांकि एक समय ऐसा था जब मीडिया में इन दोनों कलाकार के बीच विवाद की खबरें भी आई थीं, लेकिन अब शाह रुख खान और सलमान खान बेहद खास दोस्तों में से एक हैं। दोनों खुलकर मीडिया के सामने अपने दोस्ती के प्रति प्यार जाहिर करते रहते हैं।