परिणीति चोपड़ा को अपना फोटोग्राफार बनाना चाहते हैं अर्जुन कपूर

0
106

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अर्जुन कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी परिणीति चोपड़ा के साथ किया था। तभी से दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा को अपना फोटोग्राफर बनाना चाहते हैं। अर्जुन ने खुद इस बारे में बताया है।

दरअसल परिणीति चोपड़ा इन दिनों वेकेशंस पर हैं। अपने यूरोप वेकेशंस से अभिनेत्री कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में परिणीति ने ऑस्ट्रिया से अपनी कुछ सेल्फीज शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन सेल्फीज के शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अब सेल्फीज लेती हूं’।

परिणीति की इन तस्वीरों पर उनके कई दोस्तों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। इसी बीच अर्जुन कपूर ने कमेंट के जरिए परिणीति को अपना फोटोग्राफर बनाने की बात कही है। अर्जुन ने परिणीति की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, ‘मैं तुम्हें अपना कैमरा दे दूंगा तुम मेरी भी ले लेना।’ हालांकि परिणीति भी चुप नहीं रहीं उन्होंने भी अर्जुन कपूर को करारा जवाब दिया। परिणीति ने अर्जुन के कमेंट पर रिप्लाय करते हुए लिखा, ‘ओहो, नई बॉडी, नए डिमांड’।

वहीं परिणीति और अर्जुन की इस कंवर्सेशन पर उनके फैंस दोनों का सपोर्ट कर रहे हैं। कई लोग अर्जुन का समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग परिणीति के समर्थन में आगे आए हैं। वही परिणीति की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और इन्हें पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी परिणीति अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस को अपने वेकेशंस की झलक दिखा चुकी हैं।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों ने फिल्म ‘इश्कजादे’ से डेब्यू किया था। हालांकि परिणीति इससे पहले ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में नजर आ चुकी थीं। लेकिन इस फिल्म में वो मुख्य किरदार में नहीं थीं। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में देखने को मिली। फिल्म को तो दर्शकों का खासा प्यार नहीं मिला लेकिन इनकी जोड़ी को पसंद किया गया। वहीं हाल ही में दोनों ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आए थे।