अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह की स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘बर्लिन’ का एलान, साइन लैंग्वेज पर आधारित होगी मूवी

0
80

नई दिल्ली। अभिनेता अपारशक्ति खुराना अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब बुधवार को ज़ी स्टूडियो अभिनेता की नई फिल्म ‘बर्लिन’ की घोषणा हो चुकी है, जो एक सच्ची स्पाई थ्रिलर है और ये देशभक्ति और राजनीतिक पहलुओं पर आधारित है। जिस फिल्म में अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह नजर आने वाले हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की कहानी 90 के दशक की शुरुआत में दिल्ली पर आधारित होगी। वही फिल्म निर्माताओं का कहना है कि बर्लिन एक साइन लैंग्वेज विशेषज्ञ की कहानी है, जो हॉरिजन लाइन के साथ खुफिया एजेंसियों की चालकी, करप्शन, और अपराध पर आधारित है। साथ ही निर्माता ने कहा कि, वो इस फिल्म को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित है, जो इस साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी।

फिल्म निर्माता ने आगे कहा हमारे पास स्पाई थ्रिलर फिल्मों का एक महान इतिहास है, ये थ्रिलर गूंगे और बहरे जासूस के इर्द-गिर्द बना है। साथ ही 90 के दशक में दिल्ली शहर को देखना देश के इतिहास में एक रोमांचक वक्त को कवर करते हुए अपनी तरह की पहली फिल्म होगी। टीम इस जादूई फिल्म को पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित है। अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो और मानव श्रीवास्तव द्वारा यिप्पी की याय मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है।

अपारशक्ति खुराना की आने वाली फिल्में

वही बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही दिव्यांग ठक्कर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो सौरभ शुक्ला की फिल्म खुली किताब में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में पकंज कपूर और अभिनेत्री डिंपल कापडिया लीड रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक बुजुर्ग दंपति पर आधारित है, जो पचास साल तक साथ रहने के बाद तलाक की मांग करते है।