अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उठाया यह कदम

0
75

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कई सालों बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में विक्की जैन आए। अंकिता और विक्की एक दोस्त के जरिए मिले और फिर दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकिता, विक्की के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा।

आरती सिंह ने बताया अंकिता लोखंडे का हाल

बता दें कि सुशांत के निधन से अंकिता लोखंडे भी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है।

अब आरती सिंह ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अंकिता से बात की थी। आरती ने बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं।

आरती ने कहा, ‘अंकिता के जरिए ही मैं सुशांत को जानती थी। वह बहुत अच्छा लड़ता था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक हैं। अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया’।