अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड ने सुशांत के निधन के 2 महीने बाद एक्टर को लेकर की पहली पोस्ट

0
65

दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती, भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। अब श्वेता ने सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। श्वेता ने सभी से प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील की है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है।सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 2 महीने हो गए हैं। अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की है। विक्की ने लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों।’
इसके साथ ही विक्की ने हैशटैग सीबीआईफॉरसुशांत और जस्टिसफॉरसुशांत का भी इस्तेमाल किया है। विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने दिल वाला इमोजी के साथ कमेंट किया है।
श्वेता ने लिखा, मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबर स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमारे साथ जुड़ें ताकि सुशांत को न्याय मिल सके।
ग्लोबल प्रेयर मीट 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।
सुशांत के खाते से एक हफ्ते में 28 लाख रुपये किसने निकाले
सुशांत के खातों को लेकर हर रोज नई जानकारियां सामने आ रही हैं। यह बात भी सामने आयी है कि सुशांत के खाते से एक हफ्ते में 28 लाख रुपये निकाले गये। अब सवाल यह है कि रुपये किसने निकाले। अभिनेता के खाते से एक ही दिन में करीब सात लाख रुपए निकाले गए। पांच लाख रुपए चेक के जरिए निकाले गये थे। जबकि दो-दो लाख रुपए एटीएम से निकाले गये। एटीएम से 20-20 हजार रुपए निकाले गये। एक हफ्ते में सुशांत के खाते से करीब 28 लाख रुपए निकाले गये। ये रुपये 13 से 21 नवंबर के बीच निकाले गये। दूसरी ओर सुशांत के नौकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे बुजुर्गों को भी दान दिया करते थे। सुशांत अक्सर अनाथआलय में भी जाते थे और वहां भी डोनेशन देते थे। वे अपने कर्मियों के साथ भी अच्छा व्यवहार रखते थे।
रिया के मोबाइल में कोर्डवर्ड में सेव था नाम
रिया चक्रवर्ती ने अपने नंबर से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से बात की है। कइयों का नंबर उन्होंने कोर्डवर्ड में सेव कर रखा है। सूत्रों की मानें तो रिया ने अपने मोबाइल में एक खास शख्स का नाम सेव किया हुआ है। रिया ने इस संदिग्ध शख्स का नाम कोर्डवर्ड से सेव किया है। रिया ने इसे 63 बार कॉल किया है। हालांकि इस पर रिया की टीम ने सफाई दी है। उनका कहना है कि एयू का मतलब अनन्या उधास है। रिया की करीबी दोस्त होने के कारण दोनों अक्सर बातचीत करती थीं। खास दोस्त होने के कारण दोनों के बीच बातें होती रहती थीं। सुशांत सिंह राजपूत केस का एयू से कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि रिया और अनन्या के बीच इतनी कॉल्स किस बात के लिए की गईं है। यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रिया के कॉल्स डिटेल्स रिकॉर्ड्स की जमकर चर्चा हो रही है।