अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में साथ दिखेंगे हर्षवर्धन और अनिल कपूर, ये होगा किरदार

0
117

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों स्पोर्ट्स फ़िल्मों का ट्रेंड चल रहा है। जल्द ही कुछ खिलाड़ियों की बायोपिक और खेल की घटनाओं पर बन रही फिल्म रिलीज होने वाली है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। जी हां, जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर ओलंपिक मेडलिस्ट और निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म का ऐलान काफी साल पहले हो चुका था, लेकिन अब फिल्म फ्लोर पर आ गई है।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में खुद अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि स्क्रीन पर भी अनिल कपूर उनके पिता की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब पर्दे पर अनिल कपूर और हर्षवर्धन एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कुछ समय पहले फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम किया था।

87 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर ने इसकी जानकारी दी है। अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की है और ‘द बिगनिंग’ कैप्शन के साथ इसे शेयर किया है। वहीं सोनम कपूर ने भी अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की जानकारी दी और अपने पिता और भाई को शुभकामनाएं दीं

बता दें कि ये फिल्म बिंद्रा की ऑटोबायोग्राफी से एडॉप्ट की गई है, जिसका नाम ए शॉट एट हिस्ट्री : माई ओब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड एंड बियॉन्ड है। इसकी घोषणा तीन साल पहले ही हर्षवर्धन की थी और अभिनव बिंद्रा के साथ फोटो भी शेयर की थी। हालांकि, फिल्म फ्लोर पर नहीं आ पाई और ना ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई मगर अब दर्शक जल्द ही इस फिल्म का मजा ले सकेंगे।

अगर हर्षवर्धन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर ने साल 2016 में फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके दो साल बाद 2018 में उन्होंने सुपरहीरो फिल्म ‘भावेश जोशी’ में काम किया था। इसके अलावा मिताली राज, झूलन गोस्वामी, साइना नेहवाल की बायोपिक पर भी काम चल रहा है।