‘तौकते’ तूफान से अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भारी नुकसान

0
71

चक्रवाती तूफान तौकते का असर सोमवार को महाराष्ट्र के अलग-अलग जगहों पर देखने को मिला। अरब सागर में बना यह चक्रवात अपने साथ भारी बारिश और हवाओं को साथ लेकर आया है। मुंबई के कई इलाकों में बारिश और तेज हवाओं की वजह से लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। अमिताभ बच्चन का ऑफिस भी इसकी चपेट में आ गया।फिल्मों की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग करेंगे। पहली बार पर्दे पर वो नीना गुप्ता के अपोजिट नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘द इंटर्न’ है।

ऑफिस को हुआ नुकसान
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनके ऑफिस जनक में पानी भर गया। इस दौरान उनके ऑफिस स्टाफ के शेल्टर भी उड़ गए। उन्होंने लिखा कि ‘यहां चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है। पूरे दिन भारी बारिश, पेड़ गिर गए, चारों तरफ पानी की लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, भारी बारिश के लिए प्लास्टिक कवर शीट.. फट गया है। कुछ स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर्स उड़ गए हैं। लेकिन लड़ाई की भावना बरकरार है। सभी तैयार हैं, बाहर निकलना, ठीक करना, भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है।‘

स्टाफ की तारीफ की
अमिताभ ने आगे लिखा कि ‘सच कहूं तो कमाल का स्टाफ.. उनका यूनिफॉर्म गीला है और लगातार पानी टपक रहा है लेकिन वो जुटे हुए हैं। मैंने खुद अपने वार्डरोब से उन्हें तुरंत बदलने के लिए कपड़े दिए। और अब वे गर्व से चेल्सिया और जयपुर पिंक पैंथर के समर्थकों के रूप में आगे बढ़ते हैं। कुछ पर वो ढीले हैं तो कुछ टाइट हैं।‘ यहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक की कबड्डी टीम पिंक पैंथर के टीशर्ट कलेक्शन की बात कर रहे हैं।

इन प्रोजक्ट्स में व्यस्त
बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 में व्यस्त हैं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में वो हर दिन एक सवाल दर्शकों के लिए दे रहे हैं जिसका सही जवाब देकर हॉटसीट पर बैठने का मौका मिल सकता है।