अमिताभ बच्चन ने शेयर की दीपावली सेलिब्रेशन की तस्वीर

0
72

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी के चलते चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर इंटरनेट पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होनें अपने ट्विटर पर जया बच्चन, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

महानायक ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो एक थ्रोबैक फोटो है, जिसमें श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने मां-पिता की गोद में बैठे हुए हैं। वही दूसरी तस्वीर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर है, जिसमें श्वेता और अभिषेक माता-पिता के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में चारो लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

फोटो को ट्विटर पर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन लिखा, कुछ तस्वीरें बैठने की स्थिति कभी नहीं बदलती, यहां तक की वक्त के साथ भी नहीं। वहीं अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो आराध्याय, ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या नवेली नंदा समेत परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हमारा परिवार एक साथ प्रार्थना और सेलिब्रेट करता है। इस पावन अफ़सर पर शुभकामनाएं, दीपावली मंगलमय हो।’ वहीं बात अगर बिग बी के वर्कफ्रंट की करें तो वो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्राह्मस्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

साथ ही फिल्म में साउथ से चर्चित एक्टर नागर्जुन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म मेडे में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे। साथ ही वो झुंड, गुड बाय, आंखे 2 में नजर आएंगे।