Coronavirus को अमिताभ बच्चन ने दिखाया ठेंगा, कहा- आने दो कोरोना-वोरोना

0
133

नई दिल्ली । कोरोना वायरल को महामारी घोषित कर दिया गया है। इसका असर हर जगह देखने को​ मिल रहा है। करोनो वायरस की वजह से देश में पहली मौत की पुष्टि हो गई है। वही अबतक तक कोरोना के कुल 73 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है। इसका असर बिजनेस और सिनेमा जगत पर भी साफ देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अमिताभ बच्चन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी ​एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीटर पर अपनी राय फैंस के साथ साझा किया हे। उन्होंने कहा कोई डरने की बात नहीं है और इसका डटकर सामना करना चाहिए। ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन हमेशा ही हर छोटे बड़े मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं फैंस को भी उनकी नई अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अगर हम कोरोना वायरस की बात करें तो दिल्ली से पहले केरल और जम्मू में सिनेमाघरों को बंद करने का एलान किया गया था। इसके चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट भी टल गई है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पब्लिक गैदरिंग से दूर रहने की सलाह दी गई है। वहीं भारत में कोरोना के कुल 73 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 56 भारतीय हैं और 17 नागरिक विदेशी हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के अब तक कुल छह मामले पॉजिटिव पाए गए हैं।