आलिया भट्ट ने ‘आरआरआर’ के बाद अब राजामौली के दूसरे प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ?

0
71

नई दिल्ली। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर के रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट और निर्देशक के कुछ मतभेद की खबरें काफी सुर्खियों में थीं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आलिया आरआरआर अपने सीन्स पर कैंची चलते से नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने आरआरआर से जुडे भी पोस्ट डिलीट कर दिए थे। इन अफवाहों को विराम देते हुए उन्होंने एक बयान जारी किया था। लेकिन अब जानकारी आ रही हैं कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की अगली फिल्म के लिए उनसे हाथ मिला लिया है।

इस फिल्म में आलिया महेशा बाबू के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। इस जानकारी को साउथ के फिल्म क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था। उमैर के ट्विटर अनुसार ये कंफर्म जानकारी है कि, सुपरस्टार आलिया भट्ट एसएस राजामौली अगले फिल्म में सुपर स्टार महेश बाबू के साथा रोमांस करती हुई दिखेंगी। जिसकी शूटिंग अप्रैल, 2023 में शुरू होगी।

हाल ही में न्यूज एजेंसी ने भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि राजामौली में महेश बाबू के साथ अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है। हालांकि रिपोर्ट में फीमेल लीड्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक ने कहा, मैं कहानी पर काम करने की कोशिश कर रहा था, कहानी को पूरी तरह से लिखने में आमतौर पर 6 से 7 महीने लगते हैं और इस बाद वो अपना अगला कदम तय करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, शूटिंग के लिए तैयार प्री-विजुअलाइजेशन और प्री-प्रोडक्शन में आने में लगभग आठ महीने लगते हैं। इसलिए, ये प्रोजेक्ट इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगा। जब तक महेश बाबू अपने आगामी सभी प्रोजेक्टों की शूटिंग को खत्म कर लेगें। वहीं, इन दिनों बाहुबली निर्देशक छुट्टी पर हैं और आरआरआर की शानदार सफलता का जश्न मना रहे हैं।