आलिया भट्ट की कमाई और निवेश के बारे में जान रह जाएंगे हैरान, अब प्राइवेट जेट खरीदने का है प्लान

0
142

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक के बाद सफलता के कदम आगे बढ़ा रही हैं। कई हिट फिल्में देने के साथ ही एक्ट्रेस वेल्थ मैनेजमेंट में भी काफी आगे हैं। हाल ही में फोर्ब्स की ओर टॉप-100 सेलेब्स की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें आलिया भट्ट सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनी थीं। आलिया की एक साल की कमाई कितनी है…यह जानकारी देने से पहले आपको बताते हैं कि आलिया कैसे अपना बजट का मैनेजमेंट करती हैं।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि वो बचपन में पैसे को लेकर असहज थीं और अब उन्होंने वक्त के साथ सीख लिया है। अब आलिया का कहना है कि उन्हें अपने बजट में मैनेज करना आता है और वो बॉन्ड के साथ म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट करती हैं। आलिया ने खुद माना कि वो अब ज्यादा खर्चा नहीं करती हैं और यहां तक कि उनके सीए भी उन्हें खर्च करने की सलाह देते हैं।

बता दें कि आलिया अब कभी कभी फैंसी बैग्स, और कपड़ों पर खर्च करती हैं। आलिया पहले पैरेंट्स के साथ लंदन घूमने जाया करती थीं, आज लंदन में उनका अपना घर है। उन्होंने बताया कि मुंबई में एक घर ही ऐसी प्रोपर्टी है, जो उन्होंने खरीदी है। आलिया भले ही अब कम खर्च करती हो, लेकिन उनकी विश लिस्ट काफी लंबी और एक्सपेंसिव है।

आलिया ने बताया कि वो अब खुद का प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हैं। साथ ही पहाड़ों पर एक घर खरीदने का भी उनका सपना है। फोर्ब्स के अनुसार, आलिया भट्ट ने साल 2019 में 59.21 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, साल 2018 में वो इस लिस्ट में 12वें स्थान पर थीं और पिछले साल 58.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी।